Saturday , May 18 2024
Breaking News

Aryan Khan drugs case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए,आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई कल  

Aryan khan drugs case: digi desk/BHN//नई दिल्ली/कोर्ट ने ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैl वहीं आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई शुक्रवार की सुबह 11 बजे की जाएगीl इसके पहले एनसीबी ने मामले में आर्यन खान की रिमांड बढ़ाने की मांग की थीl हालांकि कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्णय लिया हैl वहीं कोर्ट ने एनसीबी से अपना जवाब दाखिल करने के लिए भी कहा हैl गुरुवार की रात भी आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों की रात एनसीबी के दफ्तर में कटेगी क्योंकि रात में जेल में नए आरोपियों को नहीं लिया जाता हैl

गौरतलब है कि आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन सहित 11 लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। इनमें उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का भी नाम शामिल है। इन सभी को मुंबई से गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज शिप से गिरफ्तार किया।

एनसीबी ने कोर्ट से क्रूज शिप मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 11 अक्टूबर तक रिमांड पर लेने की मांग की। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार ड्रग्स मामले में आर्यन खान और 7 अन्य की 11 अक्टूबर तक हिरासत की मांग करते हुए, एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि वह अभी भी छापेमारी कर रही है और उन छापों में गिरफ्तार किए गए किसी भी व्यक्ति को वर्तमान आरोपी के साथ सामना करने की आवश्यकता होगी।

फिलहाल आर्यन पांच दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में हैं। पिछली सुनवाई 4 अक्टूबर को हुई थी, जिसमें आर्यन की एनसीबी कस्टडी 3 दिन बढ़ाकर 7 अक्टूबर तक कर दी गयी थी। एनसीबी इस मामले में अब तक 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की टीम ने एक टिप के आधार पर मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्ज़री क्रूज़ पर छापा मारा था।

एनसीबी के मुताबिक, क्रूज़ पर चल रही रेव पार्टी में ड्रग्स और प्रतिबंधित दवाओं का सेवन किया जा रहा था। इस छापामारी में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिनमें शाह रुख़ के बेटे आर्यन भी शामिल थे। कई घंटों की पूछताछ के बाद 3 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन समेत सभी आठ लोगों मुनमुन धमेचा, अरबाज़ मर्चेंट, विक्रांत छोकर, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जायसवाल और गोमित चोपड़ा को गिरफ़्तार कर लिया। सभी आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) की धाराओं के तहत आगिरफ़्तार किया गया है। मेडिकल जांच के बाद उसी दिन उन्हें अदालत में पेश किया गया था, जहां से एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया।

About rishi pandit

Check Also

धड़कन का सीक्वल बनाना चाहते हैं धर्मेश दर्शन

मुंबई बॉलीवुड निर्देशक धर्मेश दर्शन अपनी सुपरहिट फिल्म धड़कन का सीक्वल बनाना चाहते हैं। धर्मेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *