Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: शहडोल में मूकबधिर नाबालिग से दरिंदगी के बाद 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

25  सितंबर को 4 नाबालिग लड़कों व 2 बालिग लड़कों ने दिव्यांग नाबालिग से एक-कर सामूहिक दुष्कर्म किया

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिला मुख्यालय स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग दिव्यांग मूकबधिर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना 25 सितंबर की बताई जा रही है। जिसकी रिपोर्ट 30 सितंबर को कोतवाली में दर्ज कराई गई है। कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तत्काल पुलिस एक्शन में आई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित नाबालिग ने अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंचकर खुद मामले की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद हरकत में आई और मामले को गंभीरता को देखते हुए तत्काल सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 4 नाबालिग व 2 बालिग समेत कुल 6 के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है। शहडोल एसपी अवधेश गोस्वामी कोतवाली पहुंचे और मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम रवाना कर सभी दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कराया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली अंतर्गत एक नाबालिग दिव्यांग के साथ पड़ोस के ही रहने वाले 4 नाबालिग लड़कों व 2 बालिग लड़कों ने 25 सितंबर को एक-एक कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

इशारे में बताई पूरी बात

इसकी जानकारी पीड़ित ने इशारे से अपनी मां से की है। जिसके बाद मोबाइल पर उक्त दुष्कर्म के आरोपी की फोटो दिखाकर पीड़िता से पहचान कराई। जिसकी शिकायत करने खुद नाबालिग पीड़िता अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची, जहां अपनी आप बीती इशारे में बताई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उसी गांव के रहने वाले 4 नाबालिग व 2 बालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

डिप्टी डायरेक्टर समरसिंह पर होगी नगर निगम बिल घोटाले में कार्रवाई, भ्रष्टाचार में 4 साल पहले भी हो चुके सस्पेंड

इंदौर. नगर निगम बिल घोटाला में जो करीब 150 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *