Saturday , October 5 2024
Breaking News

I love you कहने में जल्दबाजी न दिखाएं ये तीन राशि वाले!

love affair: varansi/हर किसी के जीवन में प्यार का बहुत महत्व होता है। यही जीवनसाथी प्यार करने वाला मिल जाए तो जिंदगी और भी खूबसूरत हो जाती है। लव लाइफ कैसे रहेगी, इसमें ज्योतिष अहम भूमिका निभाता है। यानी व्यक्ति की राशि पर भी निर्भर करता है तो उसे कैसे जीवनसाथी मिलेगा। ज्योतिष में कहा गया है कि तीन राशि वालों को I love you कहने यानी अपने प्यार का इजहार करने में जल्दबाजी नहीं दिखाना चाहिए। यदि इंतजार करेंगे तो बहुत फायदा होगा। जानिए कौन-सी हैं ये तीन राशियां और ज्योतिष में इनके लिए और क्या कहा गया है-

Gemini (मिथुन): ज्योतिष कहता है कि मिथुन राशि वाले दिल से नहीं, दिमाग से काम लेते हैं। जब तक दिमाग पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाता, ये संबंध को स्वीकार नहीं करते हैं। हमेशा दिमाग की सुनने की उनकी आदत लाइफ पार्टनर तय करने में अहम भूमिका निभाता है। इसलिए मिथुन राशि वालों को सोच-समझ कर फैसला लेना चाहिए। आमतौर पर इस राशि वालों के लाइफ पार्टनर पढ़े-लिखे बौद्धिक वर्ग के होते हैं।

Capricorn (मकर): मकर राशि वालों में समर्पण भाव बहुत होता है। प्यार में भी इनका फंडा यही रहता है कि कड़ी मेहतन से प्यार हासिल करते हैं, उसके प्रति जीवनभर समर्पित रहते हैं, पूरी शिद्दत से निभाते हैं। यही कारण है कि इन्हें काबिल लाइफ पार्टनर का इंतजार करना चाहिए। ये लोग फॉर्मल होते हैं, लेकिन पूरी ईमानदारी से रिश्ता निभाते हैं।

Aquarius (कुम्भ): कुम्भ राशि वालों को प्यार में जल्दबाजी नहीं दिखाना चााहिए, क्योंकि ये आजाद ख्याल वाले होते हैं। हालांकि इनके समर्पण की भी मिसाल दी जाती है। ये जीवनभर दोस्त बनकर रिश्ता निभाते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Shardiya Navratri: नवरात्र में इन पांच ज्योतिष उपायों को करने से धन की होगी बरसात

नवरात्र में कलश स्थापना से माता रानी का स्वागतमाता शैलपुत्री की पूजा से आरंभ होता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *