Monday , April 29 2024
Breaking News

kisan mhapanchyat: किसान महापंचायत पर गरमाई सियासत, भाजपा ने कहा- दूसरों के कंधों पर बंदूक रख सियासत कर रहे राहुल

kisan mhapanchyat: digi desk/BHN/नई दिल्‍ली/ किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर साझा करने और उसे ताजा तस्वीर बताते हुए राहुल गांधी के सरकार पर हमले को लेकर भाजपा ने करारा पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल पर आरोप लगाया कि उन्होंने मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत में उमड़ी भीड़ को दिखाने के लिए जो तस्वीर साझा की थी वह पुरानी तस्वीर है। इसके साथ ही भाजपा प्रवक्‍ता ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर सियासत कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल खुद तो जमीन पर काम नहीं करना चाहते हैं लेकिन अपना हित साधने के लिए दूसरों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाते हैं। राहुल गांधी भली-भांति जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है। मौजूदा वक्‍त में कांग्रेस किसी भी बुनियादी मसले को उठाने के लिए असमर्थ है। यही वजह है कि कभी सोनिया गांधी अन्य दलों के नेताओं के साथ वर्चुअल बैठकें करती हैं तो कभी राहुल झूठी तस्‍वीर के जरिए सियासी फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। राहुल मौजूदा वक्‍त की भारतीय सियासत का राजनीतिक कोयल बन गए हैं।

पात्रा ने कहा कि कोयल कभी खुद मेहनत नहीं करती है। वह कभी भी अपना घोंसला खुद नहीं बनाती है। मौजूदा वक्‍त में दूसरे के घोसले (किसान आंदोलन) में आनंद की अनुभूति करने की कोशिश ही पालिटिकल कूकू आफ इंडियन पालिटिक्स है। पात्रा ने कहा कि अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना, उसे अध्यक्षविहीन रखना, खूद मेहनत नहीं करना और दूसरों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की कोशिश करना… राहुल की आदत में शुमार हो गया है। देश में भ्रम और झूठ की राजनीति में राहुल का ही हाथ होता ही है।

 

About rishi pandit

Check Also

पूर्णागिरी मेले को भव्य रूप दिया जाए : सीएम पुष्कर सिंह धामी

पूर्णागिरी,  सीएम पुष्कर धामी ने भारत-नेपाल सीमा पर स्थित मां पूर्णागिरि मंदिर परिसर क्षेत्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *