Friday , May 3 2024
Breaking News

Money Heist Season 5 पर बन रहे मजेदार जोक्स , फैंस बोले ये विराट हैं या बॉबी देओल!

Money Heist Season 5: digi desk/BHN/ OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक मनी हीस्ट के पाचवें सीजन का पहला भाग रिलीज हो चुका है। 3 सितंबर को इस सीरीज के रिलीज होते ही इसके फैंस जल्दी से जल्दी देखने में जुट गए।

इस दौरान भारतीय दर्शकों ने देखा कि एक अभिनेता की शक्ल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल से मिलती है। इसके बाद लोगों ने इस अभिनेता को लेकर मीम बनाने शुरू कर दिए। कई यूजर इस बात पर बहस करते नजर आए कि वो अभिनेता कोहली हैं या बॉबी देओल। इस सीरीज के पांचवे सीजन का दूसरा भाग 3 दिसंबर को रिलीज होगा।

ला कासा डी पैपेल उर्फ मनी हीस्ट के फैंस के लिए एक मीमफेस्ट चल पड़ा है, जिसमें इस वेब सीरीज से जुड़े मीम शेयर किए जा रहे हैं। इस सीरीज के फैंस इन मीम को कॉफी एंजॉय कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इस वेब सीरीज पर बहुत ही मजेदार मीम बनाए हैं।

अधिकारी के रोल में ही मीम का किरदार

मनी हीस्ट के नए एपिसोड में, अधिकारियों के एक समूह ने मार्सिले को पकड़ने का प्रयास किया, जो एक सैन्य हेलीकॉप्टर में भागने की कोशिश कर रहा था। उतरने के बाद, अधिकारियों के आने से पहले वह गायब हो जाता है। लोकेशन के पास खड़े एक किसान से पूछताछ कर रहे अधिकारियों में से एक ने प्रशंसकों को बॉबी देओल और विराट कोहली की याद दिला दी।

एक ट्विटर यूजर ने मनी हीस्ट के एक दृश्य को शेयर करते हुए लिखा कि अगर बॉबी देओल और विराट कोहली का बच्चा होता, तो ऐसा ही दिखता।

एक यूजर ने मजाक में कहा, ‘#MoneyHeist में विराट कोहली का कैमियो। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “आखिरकार बॉबी देओल को #MoneyHeist का बहुत जरूरी ब्रेक मिला।”

 

About rishi pandit

Check Also

‘सिंघम अगेन’ के सेट से दीपिका पादुकोण की एक बार फिर से फोटो आई सामने

मुंबई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं लेकिन अभी वह रोहित शेट्टी की फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *