Saturday , May 4 2024
Breaking News

Sidharth Shukla Funeral: ओशिवारा घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार 

Sidharth Shukla Funeral Updates: digi desk/BHN/ अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला थोड़ी देर में पंचतत्व में विलीन में हो जाएंगे। उनका पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल से ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गया है। एंबुलेंस में परिवार के 6-7 लोग रहे। पार्थिव शरीर दिन के करीब 1 बजे तक कूपर अस्पताल में रखा गया। पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल से सीधा ओशिवारा श्मशान घाट ले जाया जाएगा। पहले कहा गया था कि पार्थिव शरीर घर और ब्रह्मकुमारी संस्थान ले जाया जाएगा। इससे पहले सुबह ही सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। (नीचे देखिए वीडियो)

Sidharth Shukla महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए हैं। अब तक की जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात Sidharth Shukla ओशिवाड़ा स्थित अपने फ्लेट पर थे। यहीं उनकी मां और बहनें भी रहती हैं। Sidharth Shukla ने तबीयत खराब होने की बात कही और आराम करने चले गए। देर रात उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद सुबह नहीं उठे तो बेहोशी की हालात में कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हर किसी जुबां पर यही सवाल है कि महज 40 साल की उम्र में Sidharth Shukla जैसे फिट शख्स को क्या हो सकता है। वे अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखते थे। हर दिन करीब 2.30 घंटा जिम में गुजारते थे। Sidharth Shukla की मौत की खबर से हर कोई सन्न है। बालिका वधू जैसे सीरियल में निभाए गए उनके रोल याद किए जा रहे हैं। बिग बॉस 13 में उनकी सफलता के किस्से याद किए जा रहे हैं। सलमान खान से लेकर हर छोटी-बड़ी हस्ती ने अफसोस व्यक्त किया है।

रोती-बिलखती पहुंचीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक मौत हर कोई सकते हैं और अब यह जानकारी सामने आ रही है कि सिद्धार्थ ने अपनी अंतिम सांस अपनी दोस्त व प्रेमिका शहनाज गिल की गोद में ली थी। शहनाज गिल अंतिम समय में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही मौजूद थी। गौरतलब है कि गुरुवार (2 सितंबर) की सुबह सिद्धार्थ की हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) के कारण मौत हो गई थी।

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि खुद शहनाज के पिता संतोख सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज टूट गई है और कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है। शहनाज के पिता ने ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी सांस शहनाज की गोद में ली थी और अंतिम समय में वह उनके साथ थी। शहनाज गिल भी अंतिम संस्कार स्थल पर पहुंची है और काफी बेसुध हालत में थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शहनाज गिल किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है और काफी रो रही है।

 

सिद्धार्थ का सफर

मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया

टेलीविजन शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका

‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में दिखाई दिए

बालिका वधू के साथ एक घरेलू नाम बन गए।

बिग बॉग ने उनके करियर को नई दिशा दी।

‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी भाग लिया

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी

About rishi pandit

Check Also

‘कुबेर’ से नागार्जुन का फर्स्‍ट लुक वीडियो रिलीज, फैंस हुए दीवाने

मुंबई धनुष और रश्‍म‍िका मंदाना स्‍टारर 'कुबेर' से नागार्जुन अक्‍क‍िनेनी का फर्स्‍ट लुक टीजर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *