Thursday , May 9 2024
Breaking News

Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने फिर किया अपने प्यार का इजहार, BF के साथ फोटो हो रही वायरल

Ira khan boyfriend nupur shikhare: digi desk/BHN/ बाॅलीवुड स्टार किड आयरा खान एक बार फिर से अपनी निजि लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। शुरू से ही आयरा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं। इतना ही नहीं आयरा ने बहुत बार अपने बाॅयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है। जी हां बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने एक बार फिर से अपने बाॅयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसके बाद से ही ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

ये स्टार किड शुरू से ही बिना हिचकिचाए अपनी निजी लाइफ के बारे में खुलकर बात करती है। आयरा खान और नुपूर कुछ ही महीनों से रिलेशनशिप में हैं, और जब से आयरा ने अपने इस नए रिश्ते का खुलासा सार्वजनिक तौर पर किया है, जब से ही वह अक्सर अपने बाॅयफ्रेंड के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में नुपुर शिखारे ने आयरा खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है इस फोटो में दोनो ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

शनिवार को नुपुर शिखारे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ आयरा खान नजर आ रही हैं। फोटो में नुपुर जहां पेट के बल लेटे हैं, तो वहीं आयरा उनकी पीठ पर लेटी नजर आ रही हैं। दोनों ही एक दूसरे को इस अंदाज से देख रहे हैं कि वे दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हों। नुपुर द्वारा इस फोटो को शेयर करने के बाद आयरा ने पोस्ट के कमेंट बाॅक्स में अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें आई लव यू कहा है।

जानकारी के लिए आपको बतादें कि आयरा खान ने इस साल वैलेंटाइन डे पर नुपुर शिखारे के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। नुपुर शिखारे की अगर बात करें तो यह ‘फिटनेसिज्म’ के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं। वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आयरा खान को भी ट्रेनिंग दी है। पिछले साल लाॅकडाउन के दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियों की खबर आ रही थी। आयरा खान एक्ट्रेस नहीं बनना चाहतीं। उनका सपना एक फिल्म निर्देशक बनने का है। हाल ही में उन्होंने एक प्ले का निर्देशन ही किया था जिसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अहम भूमिका निभाई थी।

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *