Sunday , May 5 2024
Breaking News

Satna: 2 लाख 85 हजार का 23 किलो गांजा पकड़ा गया, कोलगंवा पुलिस की बड़ी कारवाई

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शनिवार को शहर की कोलगंवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गयी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तकरीबन 2 लाख 85 हजार का 23 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस कारवाई के दौरान गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने तस्करी के लिए प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बरामद गांजा व मोटरसाइकिल की कीमत 3,65000 रुपये है।
हासिल जानकारी के मुताबिक कोलगवां पुलिस को मुखबिर के जरिये जानकारी मिली कि चार संदिग्ध लोग गांजा बेचे जाने की आपस मे बातचीत कर रहे हैं। पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां पर चार लोग मोटरसाइकिल पर गांजे बोरी लिए नज़र आये। पुलिस कर्मियों को देखते ही बदमाशों ने भागने की कोशिश की परन्तु घेराबंदी कर पुलिस ने तीन लोगों को दबोच लिया, जबकि तस्करी का मास्टरमाइंड फरार हो गया।
इनकी हुई गिरफ्तारी
गांजा तस्करी के मामले में पुलिस ने राजेश बंसल उर्फ राजू तनय श्रीचन्द्र बंसल उम्र 48 वर्ष निवासी कटरा स्टेशन के पास ऊँचेहरा, भगवेन्द्र कोल उर्फ पडू कोल तनय स्व अन्नू कोल उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम पेपरेगा थाना ऊँचेहरा, इंद्रपाल कोल उर्फ इंदर तनय रामसिया कोल उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम पपरेगा थाना ऊँचेहरा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मास्टरमाइंड राजेश उर्फ मल्लू उर्फ लव चौरसिया निवासी रेलवे फाटक के पास ऊँचेहरा मौका देख कर भाग निकला। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *