Monday , May 20 2024
Breaking News

Drugs case: ड्रग केस में राणा डुग्गुबाती, राकुल प्रीति सहित कई बड़े अभिनेताओं का नाम, कोर्ट में पेश होने का आदेश

Bollywood drugs case: digi desk/BHN/बॉलीवुड और सैंडलवुड अभिनेताओं के बाद अब टॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक ड्रग मामले में मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने 4 साल पुराने ड्रग तस्करी और ड्रग लेने के मामले में राणा दग्गुपति, रकुल प्रीत सिंह समेत 12 हस्तियों को नोटिस भेजा है। 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने ₹30 लाख की दवाओं को जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे। 11 मामलों में नशा तस्करों के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की गई थी। ईडी अब आबकारी विभाग के मामलों के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग की कार्रवाई की जांच कर रहा है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, ईडी के एक अधिकारी ने कहा, “तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने लगभग 12 मामले दर्ज किए और 11 चार्जशीट दाखिल की। उस समय आठ लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी। इनमें से ज्यादातर निचले स्तर के ड्रग तस्कर हैं। हमने आबकारी अधिकारियों को गवाह के तौर पर बुलाया है। इसी तरह, जब तक हमें सबूत नहीं मिलते, तब तक टॉलीवुड हस्तियों को गवाह माना जाएगा। जांच में उनके नाम सामने आए हैं।”

इन बड़ी हस्तियों को जांच के लिए बुलाया

रिपोर्ट में आगे खुलासा किया गया है कि रवि तेजा, चार्मी कौर, राणा दग्गुपति, रकुल प्रीत सिंह, नवदीप, मुमैथ खान, नंदू, तरुण और तनिश जैसी टॉलीवुड हस्तियों को जांच के लिए बुलाया गया है। जांच एजेंसी ने फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ और रवि के ड्राइवर को भी तलब किया है। इसके अलावा, रकुल को 6 सितंबर को, राणा को 8 सितंबर को और रवि को 9 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। मुमैथ खान को नवंबर में पेश होने के लिए कहा गया है जबकि फिल्म निर्माता पुरी को 31 अगस्त को पेश होना है।

2017 में एक विशेष जांच दल ने टॉलीवुड हस्तियों सहित 62 संदिग्धों के बाल और नाखून के सैंपल लिए थे, लेकिन एसआईटी ने इस मामले में कुछ भी खुलासा नहीं किया।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *