Monday , May 6 2024
Breaking News

MLA Threats: विधायक को जान से मारने की धमकी, तालिबान के खिलाफ लिखी थी फेसबुक पोस्ट

kerala minister m k muneer: digi desk/BHN/ केरल में तालिबान के खिलाफ पोस्ट लिखने वाले एक पूर्व मंत्री और विधायक को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मुस्लिम लीग के विधायक और केरल के पूर्व मंत्री एमके मुनीर को बुधवार 25 अगस्त को एक धमकी भरा गुमनाम पत्र मिला है, जिसमें युद्ध प्रभावित अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा क्रूरता के खिलाफ उनके फेसबुक पोस्ट लिखने के खिलाफ नाराजगी जताई गई है और जान से मारने की धमकी दी गई है।

पत्र में विधायक को दी है ये धमकी

धमकी भरे पत्र में विधायक को चेतावनी दी गई है कि 24 घंटे के अंदर फेसबुक पेज से तालिबान के खिलाफ लिखा गया पोस्ट यदि डीलिट नहीं किया तो उनकी और परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी। साथ ही यह भी धमकी दी है कि उनका हश्र भी प्रोफेसर टीजे जोसेफ सर जैसा कर दिया जाएगा, जिनका थोडुपुझा में ईशनिंदा के आरोप में साल 2010 में हाथ काट दिया गया था।

विधायक मुनीर ने कहा, नहीं हटाऊंगा फेसबुक पोस्ट

इधर धमकी भरा पत्र मिलने के बाद विधायक एमके मुनीर ने साफ कहा है कि मैं अपनी फेसबुक पोस्ट बिल्कुल भी नहीं हटाऊंगा। गौरतलब है कि धमकी भरे पत्र में उस फेसबुक पोस्ट का जिक्र किया गया है, जिसे विधायक मुनीर ने 17 अगस्त को फेसबुक पर शेयर किया था।

फेसबुक पोस्ट में तालिबान के खिलाफ लिखी थी ये बातें

मुस्लिस लीग के विधायक एसके मुनीर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि ‘तालिबान के पास भेदभाव, चरमपंथी कट्टरवाद और भेदभाव की एक प्रतिगामी राजनीतिक विचारधारा है, जो मानवाधिकारों का सम्मान नहीं करती है। जाति, धर्म के नाम पर ऐसी तमाम मानव-विरोधी और स्त्री-विरोधी राजनीति को आगे बढ़ाने वाली विचारधाराएं खतरनाक हैं और लोगों के आजाद जीवन में बाधक हैं। आस्था के किसी भी स्तर पर तालिबान अमानवीय है और इसका विरोध करने की जरूरत है।” मुनीर ने कहा कि जब से मैंने अफगानिस्‍तान के नागरिकों का समर्थन किया है और तालिबान के खिलाफ फेसबुक पोस्‍ट लिखी है, तभी से कुछ लोग मेरी जान के पीछे पड़ गए हैं और पोस्ट पर सख्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मुनीर ने कहा कि ऐसे कट्टरपंथी तत्व हमारे समाज में भी मौजूद हैं और तालिबान का दबे छुपे समर्थन करते हैं।

About rishi pandit

Check Also

हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार और स्टॉफ सलेक्शन बोर्ड पर लगाया एक लाख 25 हजार रुपए हर्जाना

 जयपुर  नौकरी लगने का इंतजार करने वाले युवक की याचिका पर 11 साल से जवाब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *