Saturday , May 11 2024
Breaking News
NDIbwÏgbkºte fuU ôJtd; fUtu yt;wh r=Fu ytih WlfuU ytlu vh ôJtd; Ce rfUgt> VUtuxtu ŒVwU֘ atihrmgt ytNw

MP: मंच देख नाराज हुए CM शिवराज, कहा- कोरोना की तीसरी लहर की आशंका खत्म होने तक नहीं कराऊंगा स्वागत..!

CM Shivraj was annoyed after seeing the stage said: digi desk/BHN/ इंदौर/कोरोना के टीकाकरण महाअभियान के दौरान गुरुवार को शहर आए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान उस समय नाराज हो गए जब गंगवाल बस स्टैंड के टीकाकरण सेंटर से पहले उनके स्वागत के लिए मंच लगे देखे। यहां विधायक मालिनी गौड़ व अन्य नेताओं के मंच और फ्लैक्स लगे थे। नेताओं ने मुख्यमंत्री का पुष्पहारों और गुलदस्तों से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने गौड़ के समक्ष नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि हम यहां किस उद्देश्य को लेकर आए हैं। स्वागत मंच क्यों लगवाए। एकलव्य गौड़ ने भी उन्हें स्वागत को लेकर सफाई दी।

नाराज मुख्यमंत्री ने ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में मंच से यह संकल्प ले लिया कि जब तक कोरोना की तीसरी लहर की आशंका पूरी तरह खत्म नहीं होती, तब तक मैं मंच पर स्वागत नहीं कराऊंगा। न ही गुलदस्ते ग्रहण करूंगा। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता से मेरा आग्रह है कि संकट अभी टला नहीं है। लापरवाही मत बरतना। विशेषज्ञ बता रहे हैं कि सितंबर और अक्टूबर में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका है। इसलिए बस दो महीने की बात है। हम सब संयम और धैर्य से काम लें। धर्मगुरुओं और सामाजिक संगठनों से भी प्रार्थना है कि अभी लोगों को एकत्रित करने वाले कार्यक्रम सीमित संख्या में करें। ऐसे कार्यक्रमों को बढ़ावा न मिले जिसमें भीड़ हो। इस समय टीकाकरण सभी कामों से महत्वपूर्ण है।

कलेक्टर पर भी हुए नाराज

भोपाल लौटते समय इंदौर विमानतल पर कलेक्टर मनीष सिंह पर भी मुख्यमंत्री स्वागत मंचों के लगने पर नाराज हुए। उन्होंने कलेक्टर से कहा कि वहां स्वागत मंच लग गए, आप क्या कर रहे थे? अगली बार इंदौर आऊं तो मंच न लगे, इस बात का ध्यान रखा जाए।

About rishi pandit

Check Also

नेशनल लोक अदालत का आयोजन 11 मई को

अनूपपुर राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *