Friday , May 17 2024
Breaking News

Salman Khan को CISF ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, चर्चा का विषय बना वर्दी में खड़ा यह जवान

Salman Khan: digi desk/BHN/ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनकी सह-कलाकार कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। सलमान के विदेश जाने के दौरान मुंबई एयरपोर्ट का उनका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें एक सीआईएसएफ अधिकारी सलमान खान को एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोक देता है और दस्तावेजों की जांच करने के बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जाता है।

वीडियो में देखते हैं कि सलमान खान अपनी कार से बाहर निकलते हैं, अपना मास्क लगाते हैं और फिर एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार की ओर बढ़ते हैं। हालांकि, जब वह वहां पहुंचते हैं, तो  CISF अफसर इशारा करके उन्हें रोक देता है और उनके दस्तावेजों की जांच करता है। इसके बाद उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी जाती है।

सोशल मीडिया पर जवान की हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर इस CISF अधिकारी की जमकर तारीफ हो रही है। अधिकतर लोग इस बात से बहुत खुश थे कि इस अधिकारी ने नियमों को समान रूप से लागू किया भले ही सलमान खान बड़े अभिनेता हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ”जिस तरह से सीआईएसएफ के जवान ने उसे अंदर जाने से रोका वह बहुत अच्छा लगा” वहीं दूसरे ने लिखा, ”द पावर ऑफ यूनिफॉर्म सीआईएसएफ”।

45 दिनों की शूटिंग के लिए गए हैं सलमान

सलमान और कैटरीना कैफ 45 दिनों के कठिन शेड्यूल की शूटिंग करेंगे, जो एक्शन सीन से भरा है और उन्हें ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय जगहों में शूट करते देखा जाएगा। टाइगर 3 स्पाई थ्रिलर सीरीज की तीसरी फिल्म है। इस सीरीज की पहली फिल्म इक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था, जबकि दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी थी। अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसमें सलमान और कैटरीना दोनों जासूसों के किरदार में हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में विलेन का किरदार निभायेंगे ऋतिक रौशन

मुंबई बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रौशन फिल्म ब्रह्मास्त्रम पार्ट 2 में विलेन का किरदार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *