Sunday , May 19 2024
Breaking News

Bigg Boss OTT: कंटेस्टेंट के लिए बनाए गए कलरफुल बेडरूम, नई थीम का इशारा

Bigg Boss OTT:Colorful bedroom made for contestants: digi desk/BHN/ हर सीज़न की तरह बिग बाॅस का इस बार का सीज़न भी अलग होने वाला है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। रियलिटी शो बिग बाॅस ओटीटी अब बहुत ही नजदीक है। इसके रिलीज होने से पहले ही बिग बाॅस 15 के निर्माता दर्शकों का उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शक लगातार इसके बारे में जानने के लिए अपनी इच्छा को बरकरार रखें इसलिए आगामी रियलिटी शो के बेडरूम की तस्वीरों को सभी के साथ शेयर किया है। बिग बाॅस 15 के बेडरूम की इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि मेकर्स ने न सिर्फ शो का फाॅर्मेट बदला है बल्कि पूरे घर का होम डेकोर भी चेंज कर दिया है।

ओटीटी पर जारी किया जाने वाला बिग बाॅस 15 आगले माह यानी 8 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। शो के बेडरूम की तस्वीर को शेयर करते हुए वूम टीम ने लिखा है कि ‘‘नकली नहीं है? बिग बाॅस ओटीटी के घर की अंदर की तस्वीरें। सोचने वाली बात है कि विषय क्या रहने वाला है? @voot @vootselecect क्या आप कुछ अंदाजा लगा सकते हैं? तो कमेंट करें। #BiggBossOTT #Voot #Karan Johar #8th August

सोशल मीडिया पर बिग बाॅस ओटीटी के बेडरूम की तस्वीरों को देखकर ये तो समझ आ रहा है कि इसकी दीवारों पर सुंदर सजावट के साथ सुंदर डबल डेकर बेड हम देख सकते हैं। सीजन शुरू होने से पहले कमरे को अंतिम रूप दिया जा रहा है लेकिन यह बात तो एक दम तय है कि यह पिछले सीजन की अपेक्षा बिलकुल अलग रहने वाला है। बिग बाॅस की अगर बात करें तो यह अपने असाधारण सुंदर घर के लिए पहचाना जाता है, जिसमें स्पा से लेकर शाॅपिंग काॅम्प्लेक्स, थिएटर लगभग सभी सुविधाओं से युक्त होता है, जहां कंटेस्टेंट का पूरा समय बिना घड़ी, फोन या बाहरी वस्तुओं से दूर रहकर बिताना पड़ता है।

इन कंटेस्टेंट्स का नाम आया सामने

बिग बाॅस ओटीटी में हर बार की तरह इस बार भी नए कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं, जिनमें कुछ लोगों का नाम सामने आया है। शो के लिए दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित ने हामी भर दी है। इसके अलावा अर्जुन बिजलानी, नेहा मार्दा और सना मकबूल के भी ऑफर स्वीकार किए जाने की खबरें हैं। यह भी चर्चा है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला भी बतौर कंटेस्टेंट्स दिख सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *