Saturday , July 6 2024
Breaking News

यशोधरा राजे ने सिंधिया के करीबी विधायक को दी ऐसी नसीहत

Dewas news: digi desk/BHN/ देवास/  देवास जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी और हाटपीपल्या विस क्षेत्र से विधायक मनोज चौधरी को भाजपा का चाल, चलन अपनाने को लेकर हिदायत दी। साथ ही हाटपीपल्या क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी से मार्गदर्शन लेते रहते की बात कही है।

दरअसल, प्रभारी मंत्री बुधवार को जिले के दौरे पर थीं। इस दौरान वे बागली में विभागवार समीक्षा बैठक में शामिल हुईं। बागली में रेस्ट हाउस पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें संबोधित किया। इसी दौरान उन्होंने मौजूद हाटपीपल्या विधायक मनोज चौधरी को चाल, चरित्र को लेकर पाठ पढ़ा दिया।

उन्होंने कहा कि नए-नए हमारी भारतीय जनता पार्टी में पधारे विधायक मनोज चौधरी को मैंने हिदायत दी है कि भाजपा का जो चाल, चलन है वो अपनाना पड़ेगा। इस पर विधायक चौधरी हाथ जोड़ सिर झुकाकर अभिवादन करते नजर आए।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि क्षेत्र के वरिष्ठ नेता रहे स्व. कैलाश जोशी का उन्हें मार्गदर्शन मिलता रहा है और आगे उनके बेटे व पूर्व मंत्री दीपक जोशी भी गाइड करते रहेंगे। इस संंबंध में जब मीडिया ने प्रभारी मंत्री से सवाल किया कि विधायक चौधरी को भाजपा में आए काफी समय हो गया है, क्या वे फिट नहीं हुए हैं, जो उन्हें चाल, चरित्र को लेकर बात कहना पड़ी? इस पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम तो सिर्फ अपनापन दिखा रहे थे कि भाजपा कार्यकर्ता का व्यक्तित्व अलग रहता है और मनोज जी बहुत ही मिलनसार हैं।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा में 16 साल पहले अबू फैजल ने किया था आतंक का बीजारोपण, मशहूर होने के लिए चुनी आतंक की राह

खंडवा सिमी का गढ़ रहे खंडवा का आतंक से पुराना नाता है। 16 साल पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *