Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Trump के बेटे भी हुए कोरोना संक्रमित, ट्रंप की पत्‍नी मेलानिया ने यह कहा

washingatn/अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के बाद पुत्र बैरोन ट्रंप भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। ये जानकारी मेलानिया ने ही व्हाइट हाउस की एक वेबसाइट पर लिखे ब्लॉग में दी है।मेलानिया ने ब्लॉग में लिखा है कि उनको और पति ट्रंप को संक्रमण के दौरान हल्के लक्षण थे, लेकिन उनके 14 वर्षीय पुत्र बैरोन के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है।

मेलानिया ने कहा, ये अच्छा ही हुआ कि वे तीनों ही एक साथ संक्रमित हो गए, इसके कारण वे एक दूसरे की देखरेख ठीक से कर सके। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति ट्रंप एक अक्टूबर को संक्रमित हो गए थे। उनको कुछ दिनों के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब ट्रंप और मेलानिया पूरी तरह स्वस्थ हैं। ट्रंप ने अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है, जबकि मेलानियां और बैरोन व्हाइट हाउस में ही आराम कर रहे हैं।

मेलानिया ने अपने अनुभव को साझा करते हुए लिखा है, उन्हें संक्रमण के दौरान शरीर में दर्द, खांसी और सिरदर्द की शिकायत रही। उन्हें पूरे समय थकान भी महसूस हुई। बीमारी से लड़ने के लिए उन्होंने दवाई के बजाए प्राकृतिक तरीकों को अपनाते हुए अच्छा खाना और विटामिन लिए। प्रथम महिला ने अपने डाक्टर और देखभाल करने वालों को भी धन्यवाद दिया। प्रथम महिला ने सभी नागरिकों को इस बीमारी से लड़ने के लिये प्रोत्साहित करते हुए कहा, वे कोविड से डरें नहीं, वरन संतुलित भोजन, ताजी हवा और विटामिन लेते हुए मुकाबला करें।

About rishi pandit

Check Also

संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि तालिबान सरकार को मान्यता नहीं

दोहा अफगानिस्तान के साथ जुड़ाव बढ़ाने वाली संयुक्त राष्ट्र और तालिबान के बीच एक मीटिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *