Saturday , September 21 2024
Breaking News

डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन बन गए हैं दर्शकों के चहेते

रायपुर । दुनिया भर में मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन के करोड़ों प्रशंसक हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए हुजूम उमड़ पड़ता है। रायपुर के कुछ लोगों ने भले ही अमिताभ बच्चन का दीदार किए हैं, लेकिन एक शख्स ऐसे हैं जो सड़कों पर निकल जाएं तो लोग असली अमिताभ बच्चन समझकर हाथ मिलाने और आटोग्राफ लेने के लिए मचल उठते हैं। वे भी अमिताभ बच्चन के चाहने वालों को निराश नहीं करते और उनके साथ फोटो खिंचवाकर उनकी हसरत पूरी करते हैं।

हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट राजधानी निवासी मेडिकल व्यवसाय से जुड़े अशोक मालू की। वे जहां भी जाते हैं, उन्हें पहली बार देखने वाले लोग असली अमिताभ बच्चन ही समझते हैं। मालू कहते हैं, मेरी शक्ल अमिताभ बच्चन से मिलती जुलती है, यह मेरा सौभाग्य है।

 कालेज में छात्राओं ने समझ लिया था अमिताभ

मालू बताते हैं, लगभग 13 साल पहले फिजियोथेरेपी कालेज में एक कार्यक्रम में गया था तो कुछ छात्राओं ने मुझे अमिताभ बच्चन समझ लिया था। जब पता चला कि मैं एक व्यापारी हूं तब उन्होंने कहा कि आप तो पूरे अमिताभ लगते हैं। उनकी प्रशंसा से मुझे अपने आपको बदलने की प्रेरणा मिली और तबसे मैंने अपना गेटअप चेंज कर लिया। अमिताभ की तरह फ्रेंच कट दाढ़ी रखनी शुरू कर दी। उनके हावभाव को अपना लिया।
दो बार अमिताभ से मुलाकात
उन्होंने बताया, जब अमिताभ बच्चन केबीसी की शूटिंग करने के लिए रायपुर आने वाले थे, तब मैं उनसे मिलने की चाहत में एयरपोर्ट गया था। मेरे पहुंचते ही कई युवाओं ने मुझे अमिताभ समझकर घेर लिया। उन्हें समझाया कि अमिताभ मैं नहीं, वे तो आने वाले हैं। उस दिन अमिताभजी से मुलाकात हुई और वे भी खुश हुए। इसके बाद मुंबई जाकर फिर मिलने का अवसर मिला।

About rishi pandit

Check Also

नई लेदरी में स्वच्छस्वच्छता अभियान के तहत मैराथन दौड़़ का आयोजन रखा गया

झगराखाण्ड जिले के नगर पंचायत नई लेदरी में छत्तीसगढ़ सरकार के निर्देशानुसार स्वच्छता ही सेवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *