Friday , May 31 2024
Breaking News

Crime News: युवक और किशोरी ने जहर खाकर दी जान, मरने से पहले वीडियो भी बनाया

Crime News: digi desk/BHN/ उज्जैन/ भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में युवक और किशोरी ने जहर खाकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले दोनों ने वीडियो भी बनाया, जिसमें वे डिस्पोजल गिलास में हंसते हुए जहर डालते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार दोनों शादी करना चाहते थे, मगर समाज अलग-अलग होने से लड़की के स्वजन शादी से इन्कार कर रहे थे। साथ ही लड़की नाबालिग भी थी, इसलिए स्वजन समझाइश देते थे। फिर भी दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के मोबाइल जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार भैरवगढ़ थाने के समीप उन्हेल मार्ग पर स्थित रेस्टोरेंट में 20 वर्षीय नितिन पुत्र मुकेश लोट निवासी भैरवगढ़ और इंदिरा नगर की 16 वर्षीय किशोरी ने सोमवार दोपहर गिलास में जहर डालकर पी लिया था। दोनों ने इसका मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद दोनों नयापुरा में रहने वाले दोस्त चेतन के घर गए थे। हालत खराब होने पर दोस्त ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया तथा उनके स्वजन को सूचना दी।

हालत खराब होने पर स्वजन दोनों को लेकर लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। एएसआइ धारासिंह चावड़ा ने दोनों के बयान लेने की कोशिश की मगर बयान देने की स्थिति में नहीं थे। सोमवार रात करीब 11 बजे किशोरी की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने नितिन के तहसीलदार के समक्ष बयान करवाए थे। इसमें उसने प्रेम प्रसंग में जहर खाने की बात कही। देर रात को करीब एक बजे नितिन की भी मौत हो गई थी।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: तबादला होने से नाराज बाबू चढ़ा पेड़ पर, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद समझाइश देकर उतारा नीचे

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल में एक बाबू का तबादला क्या हुआ, वह पेड़ पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *