Monday , May 20 2024
Breaking News

Satna: सतना,रीवा में बाइक चुराने वाले शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, 5 लाख का सामान बरामद

कब्जे से मोटरसाइकिलें, सीलिंग फैन, सिलाई मशीनें, सबमर्सिबल पंप सहित पांच लाख का माल जप्त

 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना और रीवा जिले में लगातार हो रही मोटरसाइकिलों सहित अन्य चोरियों की वारदात को खंगालते हुए सतना पुलिस को सफलता हासिल लगी है। जिले के मैहर थाना पुलिस ने एक ऐसे ही चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़ा है जो सतना और रीवा में चोरियों की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश में बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को मैहर पुलिस ने दबोचा है, जिनके कब्जे से मोटरसाइकिलें, सीलिंग फैन, सिलाई मशीनें, सबमर्सिबल पंप सहित पांच लाख कीमत के चोरी के समान बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने सतना और रीवा के कई थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात करना कबूल किया है।

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी

मैहर पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव के निर्देशन और मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी मैहर विद्याधर पांडे द्वारा उप उप निरीक्षक हेमंत शर्मा सहायक उपनिरीक्षक रंजीत सिंह प्रधान आरक्षक अनिल सिंह पंकज मिश्रा शिवम तिवारी अनिल द्विवेदी की टीम बनाकर और आरोपियों की गिरफ्तारी की है। यह गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस द्वारा की गई। जिसके बाद पूछताछ करने पर चोर गिरोह के पांच सदस्य पुलिस गिरफ्त में आ गए जब इनसे पुलिस ने पूछताछ की तो इन्होंने एक के बाद एक कई चोरियों के राज उगले। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों से छह मोटरसाइकिल, छह सिलाई मशीन, छह सीलिंग फैन और एक सबमर्सिबल पंप बरामद किया गया है जिसकी कीमत पांच लाख रुपये बताई गई है।

पुलिस ने इन्हे दबोचा

पकड़े गए पांच आरोपियों में इंद्रजीत पटेल उर्फ भैया पिता रामाधार पटेल 27 वर्ष निवासी रूपगंज थाना मैहर, पंकज पटेल पिता राजा उर्फ राजेन्द्र पटेल 18 वर्ष निवासी धतूरा थाना मैहर, पुष्पेंद्र पटेल उर्फ गोलू पिता मोहनलाल पटेल 21 वर्ष निवासी धतूरा थाना मैहर, राजकुमार उर्फ लल्लू कुशवाहा पिता सोहनलाल कुशवाहा 20 वर्ष निवासी पोंडी थाना मैहर और रामप्रताप उर्फ बल्लू पटेल पिता रामनरेश पटेल 28 वर्ष निवासी धतूरा थाना मैहर शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों से और भी चोरियों की जानकारी निकलवाई जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *