Saturday , September 21 2024
Breaking News

Birthday Special: इस कारण टप्पू ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को कहा था अलविदा

Birthday Special Tappu: digi desk/BHN/ सब टीवी पर आने वाला धारावाहिक शो ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’’ शुरू से ही बुलंदियों की राह पर रहा है। यह शो हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है। इस शो में मौजूद हर किरदार अपने आप में बेहद ही महत्वपूर्ण है। एक ऐसा ही किरदार है जेठा लाल के बेटे ‘‘टप्पू’’ का। इस किरदार को निभाने वाले भव्य गांधी आज 24 साल के हो चुके हैं। भव्य गांधी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शो के प्रारंभ से ही जेठालाल के बेटे ‘टप्पू’ का किरदार निभाया था और कई सालों तक इस किरदार के साथ वह जाने जाते भी रहे है। लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होनें इस शो को अलविदा कह दिया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भव्य गांधी यानी टप्पू का जन्म मुंबई में 20 जून 1997 को हुआ था और आज यह पूरे 24 साल के हो चुके हैं। जब से भव्य ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभा रहे थे तब से ही उनकी फैन फाॅलोइंग भी जबरदस्त हो गई थी। दर्शक उन्हें उनके मूल नाम से तो नहीं लेकिन ‘टप्पू’ के नाम से जरूर जानने लगे थे। टप्पू के करियर के बारे में अगर बात करें तो शायद इस शो को छोड़ना भव्य यानी टप्पू को भारी पड़ा है। क्योंकि इस शो के बाद उन्हें कोई भी नया और बड़ा प्रोजेक्ट्स अभी तक नहीं मिला।

यह थी शो छोड़ने की वजह

‘टप्पू’ यानी भव्य गांधी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा जब छोड़ा था तो उन्हें गुजराती फिल्म ऑफर की गई थी। इस दौरान उन्होनें इस गुजराती फिल्म में और एक विज्ञापन में काम किया था। लेकिन ये फिल्म उनके फैंस को कुछ खास पसन्द नहीं आई। शो छोड़ने की वजह यह भी बताई जा रही है कि मेकर्स को भव्य का व्यवहार पसन्द नहीं आ रहा था जिस वजह से उन्होने भव्य को शो से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया। लेकिन बाद में एक साक्षात्कार के दौरान भव्य ने इन सभी बातों को अफवाह करार बता दिया। और शो छोड़ने का कारण बताते हुए उन्होनें कहा कि वह एक ही तरह का रोल करते करते बोर हो गए थे। जिस वजह से उन्होनें शो का अलविदा कहा था।

एक ही रोल करते करते बोर हो गए थे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ने की वजह को बताते हुए भव्य ने कहा कि वह शो में एक ही रोल करते करते बोर हो गए थे। उन्हें लगने लगा था कि वह कुछ नया नहीं कर रहे हैं, और जो भी वह रोल अदा कर रहे थे उसे लेकर वह ज्यादा एक्साइटेड नहीं थे। जिसकी वजह से वह परेशान रहने लगे थे और फिर उन्होनें शो को छोड़ने का निर्णय ले लिया था।

कोरोना से हुआ पिता का निधन

कोरोना जैसी महामारी से कई लोगों ने जान गवां बैठी है, जिसमें भव्य गांधी के पिताजी भी शामिल हैं। जी हां कुछ समय पहले भव्य के पिता का कोरोना की वजह से निधन हो गया था। उन्होनें अपने पिता के निधन की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। इस दौरान उन्होनें एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था- पिता के निधन के बाद भव्य बुरी तरह टूट गया है।

About rishi pandit

Check Also

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *