Monday , October 7 2024
Breaking News

Political: शिवराज हैं प्रदेश के मुखिया, नेतृत्व परिवर्तन की बात कहां से चल रही है, पता नहीं है: ज्योतिरादित्य 

Political News: digi desk/BHN/ग्वालियर/ राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन जैसी कोई बात नहीं है। उन्होंने सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि 16 महीने में शिवराज सिंह चौहान ने विषम परिस्थतियों में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का उल्लेखनीय कार्य किया है। सरकार के सही दिशा में काम करने के कारण दूसरी लहर पर काबू पाया जा सका है। लोगों का सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।

पिछले कुछ दिन तक चले राजनीतिक कयास और एक दिन की भोपाल यात्रा के बाद गुस्र्वार को ग्वालियर पहुंचे सिंधिया मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने पूर्व सांसद जितिन प्रसाद से संबंधित सवाल पर कहा, उनका कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने का निर्णय उचित है। जितिन ने मेरे साथ छोटे भाई की तरह कार्य किया है, उनसे मेरे पारिवारिक संबंध हैं। राजनीतिक संबंध कुछ समय के लिए टूटे थे, जो अब फिर जुड़ गए हैं।

वैक्सीन सबसे बड़ा हथियार

सिंधिया ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर हमने काबू पाया है, अभी जीत हासिल नहीं की है। संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार ने युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी हंै। इसके खिलाफ हमारे पास सबसे बड़ा हथियार वैक्सीन है, इसलिए टीकाकरण बढ़ाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर पूर्व डीजीपी ने दिया कड़ा बयान, बोले- दुष्कर्मियों को मारो गोली

इंदौर मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी एसके दास ने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *