Monday , May 20 2024
Breaking News

Kishwar Merchant भी हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, बोली- मुझे हीरो के साथ सोने के लिए कहा गया था

Kishwar Merchant: digi desk/BHN/ बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की घटनाएं कोई नई बात नहीं हैं। कई ऐक्ट्रेस, एक्टर और दूसरे कलाकारों ने भी कास्टिंग काउच से जुड़े अपने बुरे अनुभव मीडिया और सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने इस बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि उन्हें हीरो के साथ सोने के लिए कहा गया था। हीरो और प्रोड्यूसर का नाम इंडस्ट्री में काफी बड़ा था इस वजह से उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था।

ई टाइम्स से बातचीत में किश्वर ने बताया, “मेरे साथ ऐसा तब हुआ जब मैं मीटिंग के लिए गई थी लेकिन ऐसा सिर्फ एक बार हुआ। मेरी मां मेरे साथ थीं। मुझसे कहा गया कि मुझे हीरो के साथ सोना होगा। मैंने विनम्रता के साथ ऑफर ठुकरा दिया और चली गई।”

हर इंडस्ट्री में ऐसी चीजें होती हैं

किश्वर ने आगे कहा, “मैं नहीं कहूंगी कि ये बहुत होता है। इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में ये चीजें होती हैं।” उन्होंने आगे यह भी बताया कि हीरो और प्रोड्यूसर बड़े नाम थे। हालांकि इस वजह से उन्होंने फिल्मों से दूरी नहीं बनाई। उन्हें टीवी में काम करना ज्यादा पसंद था वो काम के लिए बहुत फोकस्ड थी। और उन्हें काम में क्वॉलिटी और क्वॉटिंटी मिल रही थीं। इस वजह से उन्होंने टीवी में ही काम किया। किश्वर का कहना है कि टीवी से आपको ज्यादा पहचान मिलती है। जबकि, फिल्मों में छोटे रोल मिलने से ऐसा नहीं होता।

अगस्त में मां बनेंगी किश्वर

किश्वर मर्चेंट अगस्त में पहली बार मां बनने वाली हैं। किश्वर और सुयश ने मार्च में अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी थी। सुयश ने लिखा था, किश्वर मर्चेंट मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं। वहीं किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था कि “अब आप लोग पूछना बंद कर सकते हैं कि हम बच्चा कब पैदा कर रहे हैं। किश्वर के घर नन्हा मेहमान अगस्त में आएगा।”

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *