Saturday , October 5 2024
Breaking News

Actor Mohan Joshi कोरोना संक्रमित, वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी बीमार

Actor Mohan Joshi:digi desk/BHN/ मुंबई/ देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसकी चपेट में कई बॉलीवुड हस्तियां भी आ चुकी है। अब जानकारी मिली है कि जाने-माने फिल्म अभिनेता मोहन जोशी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्होंने खुद का क्वारंटाइन कर लिया है। गौरतलब है कि मोहन जोशी कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके हैं, इसके बावजूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

गोवा में कर रहे थे मराठी सीरियल की शूटिंग

मराठी सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय अभिनेता मोहन जोशी गोवा में मराठी सीरियल ‘अगबाई सुनबाई’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी वे कोरोना बीमारी से संक्रमित हो गए। मराठी सीरियल ‘अगबाई सुनबाई’ की शूटिंग टीम के अन्य 4 सदस्य भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। इसमें दो लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट का एक सदस्य और एक ड्राइवर है। सीरियल के सेट पर कोरोना संक्रमण फैलने के बाद शूटिंग बंद कर दी गई है और पूरी टीम मुंबई लौट आई है, लेकिन मोहन जोशी फिलहाल गोवा के एक होटल में रुके हुए हैं, जहां उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

मोहन जोशी को लग चुकी वैक्सीन की दोनों डोज

मोहन जोशी को कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लग चुकी है। मोहन जोशी का कहना है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 6 मार्च को ली थी और दूसरी डोज 20 अप्रैल को ली थी।‘ उन्होंने मीडिया को बताया है कि फिलहाल उनकी तबियत ठीक है और पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। एक हफ्ते बाद फिर से कोरोना टेस्ट का इंतजार है। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद मुंबई लौटूंगा। वहीं गोवा की मनोरंजन सोसाइटी (ESG) ने कहा कि हालात सामान्य होने के बाद वो फैसले की समीक्षा करेंगे। अभी शूटिंग पर रोक जारी रहेगी।

मोहन जोशी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘बलिदान’, ‘जागृति’, ‘एलान’, ‘हकीकत’, ‘मृत्युदंड’, ‘इश्क’, ‘आक्रोश’, ‘सलाखें’, ‘वास्तव’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘बागबान’, ‘गंगाजल’ और ‘मि. प्राइम मिनिस्टर’ सहित अन्य हैं।

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *