Saturday , April 27 2024
Breaking News

श्वेता तिवारी को बॉडी फिट टॉप में देखकर फैंस हुए दीवाने, ‘प्रेरणा’ का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल

Shweta Tiwari photo:digi desk/BHN/ टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी जबरदस्त फोटोशूट की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. श्वेता अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक से फैंस को हर दिन चौंका रही है. उनका ये नया अंदाज उनके चाहने वालों को काफी भा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेडरुम से अपनी फोटोज शेयर की थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. अब श्वेता की कुछ तसवीरें सामने आई है, जिसमें उनकी अदाएं कातिलाना है.

हाल ही में श्वेता तिवारी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के टॉप और ब्लू जींस में नजर आई. उन्होंने टॉप से मैच करता हुआ मास्क और हैंडबैग कैरी किया हुआ था. इस हाई नेक स्लीवलेस टॉप में वो बेहद खूबसूरत दिखी. इस आउटफिट में उनकी परफेक्ट बॉडी फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता तिवारी के खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा ले रही है और इस वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. दर्शक उन्हें खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करते हुए दिखने वाली है. बता दें कि श्वेता छोटे पर्दे पर ‘प्रेरणा’ के नाम से काफी फेमस है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने बेडरूम की कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही है. ब्लैक ड्रेस में वो काफी स्टनिंग दिखी थी. फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस ने लिखा था, आप तो दिन ब दिन छोटी होती जा रही हैं. एक और यूजर ने लिखा था, हमेशा की तरह खूबसूरत, कभी रिप्लाई भी कर दिया करो श्वेता.

About rishi pandit

Check Also

इलायची के विज्ञापन में शाहरुख खान, अजय देवगन के साथ इस बार दिखेंगे टाइगर श्रॉफ

मुंबई शाहरुख खान और अजय देवगन विमल इलायची के नए विज्ञापन के लिए फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *