Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Madhya Pradesh विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने दूसरी सूची जारी की

भोपाल। मध्‍य प्रदेश विधानसभा उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। कांग्रेस अब तक उपचुनाव के लिए 24 उम्‍मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है जबकि भाजपा ने अभी अपने नाम घोषित नहीं किए हैं। अभी चार नाम कांग्रेस तय नहीं कर सकी है। उपचुनाव 28 सीटों पर होने हैं।

आज जारी सूची में जौरा सीट से पंकज उपाध्‍याय को टिकट दिया है जबकि सुमावली सीट से अजब कुशवाह को कांग्रेस ने अपना उम्‍मीदवार बनाया है। ग्‍वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार और पोहरी से हरिबल्‍लभ शुक्‍ला को मौका दिया गया है। मुंगावली से कन्‍हैया राम लोधी को और सुरखी से पारुल साहू को टिकट दिया गया है। मांधाता से उत्‍तम राज नारायण सिंह को उम्‍मीदवार बनाया गया है जबकि बदनावर से अभिषेक सिंह टिंकू बना को टिकट दिया गया हैै। सुवासरा से राकेश पाटीदार को टिकट मिला है।

इससे पहले कांग्रेस की पहली सूची में इन्‍हें उम्‍मीदवार बनाया गया है-

दिमनी से रविंद्र सिंह तोमर, अंबाह से सत्य प्रकाश सिकरवार, गोहद से मेवाराम जाटव, ग्वालियर से सुनील शर्मा, डबरा से सुरेश राजे, भांडेर से फूल सिंह बरैया, करेरा से प्रागीलाल जाटव, बमोरी से कन्हैया लाल अग्रवाल, अशोकनगर से आशा दोहरे, अनूपपुर से विश्वनाथ सिंह कुंजम, सांची से मदन लाल चौधरी अहिरवार, आगर से विपिन वानखेड़े, हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से रामकिशन पटेल और सांवेर से प्रेमचंद गुड्डू को कांग्रेस टिकट दे चुकी र्है।

About rishi pandit

Check Also

शिक्षकों की लापरवाही आई सामने,रानीबुढार प्राथमिक शाला एवं माध्यमिक शाला में दिनभर लटकता रहा ताला

शिक्षकों की लापरवाही आई सामने,रानीबुढार प्राथमिक शाला  एवं माध्यमिक शाला में दिनभर लटकता रहा ताला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *