Saturday , October 5 2024
Breaking News

जब बबीता-बबीता चिल्ला रहे दर्शकों पर भड़क गए थे जेठालाल, कहा था ‘शर्म नहीं आती’

Tarak mehta ka ultha chasma:digi desk/BHN/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक हैं। पिछले 13 सालों से यह टीवी सीरियल दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की स्टारकास्ट जहां भी जाती है, वहां हजारों दशर्क इकट्ठे हो जाते हैं। आज हम ऐसे ही एक इवेंट की बात कर रहे हैं, जिसमें शो के सभी अभिनेता शामिल हुए थे।

कुछ साल पहले ही तारक मेहता की टीम एक कॉन्सर्ट में पहुंची थी। इसमें दिलीप जोशी, दिशा वकानी, मयूर वकानी, श्याम पाठक और भाव्या गांधी जैसे कलाकार शामिल थे। इस कॉन्सर्ट में हजारों फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को देखने पहुंचे थे। तारक मेहता के सभी कलातारों ने अपने किरदार के अंदाज में सभी फैंस से मुलाकात की। वहीं, जब दिलीप जोशी के हाथ में माइक पहुंचा तो फैंस बबीता-बबीता चिल्लाने लगे। दरअसल, शो में दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभाते हैं, जो बबीता जी को पसंद करता है। फैंस की इस हरकत पर दिलीप जोशी ने मजाकिया अंदाज में कहा “शर्म नहीं आती आप लोगों को, शादी शुदा होकर बबीता-बबीता कर रहे हैं।”

अमित मिस्त्री की याद में भावुक हुए दिलीप जोशी

दिलीप जोशी ने अपने दोस्त और अभिनेता अमित मिस्त्री की याद में काफी भावुक पोस्ट शेयर किया था। दिलीप जोशी और अमित मिस्त्री ने साल 2004 में शुभ मंगल सावधान नाम के एक शो में साथ काम किया था। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई थी। अपने दोस्त की याद में उन्होंने लिखा “आज हमारी तिकड़ी टूट गई है। लेकिन, ये यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। हम अमित और उनकी बुद्धिमत्ता को मिस करेंगे। वो एक शानदार आदमी थे। उनके साथ काम करना और उनकी एक्टिंग देखना एक सुखद अहसास करता था। मैने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके लिए कभी ऐसा कुछ करूंगा। उनकी आत्मा को सद्गति मिले और भगवान हमें इस मुश्किल समय का सामना करने की ताकत प्रदान करे।”

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *