Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Accident: दिल्ली से आ रही मजदूरों से भरी ओवरलोड बस जौरासी घाटी पर पलटी, 3 की मौत

Road Accident:digi desk/BHN/ ग्वालियर/काेराेना संक्रमण बढ़ते ही अधिकांश राज्याें में लॉकडाउन की स्थिति आ गई है। उद्याेग धंधे आैर कामकाज ठप हाेने के साथ ही मजदूराें का पलायन भी शुरू हाे गया है। मंगलवार काे दिल्ली से आ रही मजदूराें की बस ग्वालियर जिले में जाैरासी घाटी के पास दुर्घटनाग्रस्त हाे गई। जिसमें 3 मजदूराें की माैत हाे गई है।

दिल्ली से आ रही बस मजदूराें से खचाखच भरी हुई थी। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर दिल्ली से बस में सवार हुए थे। बस ग्वालियर से निकलकर जैसे ही बिलाैआ के पास जाैरासी घाटी पर पहुंची ताे सवारी अधिक भरी हाेने के कारण सड़क पर पलट गई। इस हादसे में दाे लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि एक दर्जन से अधिक लाेग इस हादसे में घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी सहित तमाम पुलिस बल माैके पर पहुंच गया। घायलाें काे अस्पताल पहुंचाने के साथ ही मृतकाें के शवाें काे डेडहाउस पहुंचा दिया गया है।

खिड़की से निकले बाहरः बस के सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हाेने के बाद काेहराम मच गया। बस में हर तरफ चीख-पुकार गूंज रही थी। आसपास के ग्रामीण भी मदद करने के लिए पहुंच गए। इसके बाद लाेग जैसे-तैसे खिड़कियाें से बाहर निकले आैर सड़क पर पहुंचे। लाेगाें ने अपनाें काे सुरक्षित देखकर राहत की सांस ली।

अंधा माेड़ बना हादसे का कारणः बिलौआ क्षेत्र की जौरासी घाटी पर यह अंधा मोड़ कई हादसों का सबब बन चुका है। इससे पहले भी यहां ऐसे कई हादसे हो चुके हैं। बताया गया है कि मोड़ पर चालक अनियंत्रित हो गया था और बस सड़क से उतरकर पलट गई।

About rishi pandit

Check Also

शिक्षकों की लापरवाही आई सामने,रानीबुढार प्राथमिक शाला एवं माध्यमिक शाला में दिनभर लटकता रहा ताला

शिक्षकों की लापरवाही आई सामने,रानीबुढार प्राथमिक शाला  एवं माध्यमिक शाला में दिनभर लटकता रहा ताला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *