Saturday , October 26 2024
Breaking News

संजय दत्त ने शरद केलकर की फिल्म ‘रांती’ का ट्रेलर किया शेयर

मुंबई,

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार संजय दत्त ने शनिवार को फिल्म अभिनेता शरद केलकर की मराठी फिल्म ‘रांति’ का ट्रेलर अपने फैंस के साथ शेयर किया। संजय ने शरद केलकर को टैग कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। संजय दत्त ने लिखा, दशक की सबसे सशक्त मराठी फिल्म समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर में शरद केलकर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर पातालपुर में सेट की गई है। इसमें कहा जा रहा है “मारना या मारा जाना”। इसमें शरद का दमदार किरदार देखने को मिल रहा है। शरद मराठी में बात करते हुए सुनाई देते हैं, वह कहते हैं “हवा शांत है। तूफान नहीं। मैं एक तूफान हूं। मैंने यह अवतार केवल बदला लेने के लिए लिया है।”

टीजर में शरद, जो “रांति” की भूमिका निभा रहे हैं, हाई-ऑक्टेन एक्शन सींस करते और बदला लेने के लिए हत्या करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में संजय नार्वेकर, संतोष जुवेकर और अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव भी हैं। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। संजय की बात करें तो इस महीने की शुरुआत में उन्होंने चौथी बार शादी की है। अभिनेता ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ फेरे लिए। बताया जा रहा है कि मुंबई में उनके नए बने घर में पूजा के दौरान फेरे लिए गए।

संजय ने तीन बार शादी की है। 1987 में उन्होंने रिचा शर्मा से शादी की, जिनका 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन हो गया। 1998 में उन्होंने रिया पिल्लई से शादी की, जो एक एयर होस्टेस और मॉडल थीं। 2008 में दोनों अलग हो गए। उसी साल गोवा में उन्होंने मान्यता उर्फ दिलनवाज शेख से शादी की।

2008 में शादी के बंधन में बंधे संजय और मान्यता 2010 में माता-पिता बने। मान्यता ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। संजय दत्त आगे, कन्नड़ भाषा की अखिल भारतीय फिल्म ‘केडी – द डेविल’ में नजर आएंगे। फिल्म में ध्रुव सरजा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और वी रविचंद्रन भी हैं। केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन प्रेम ने किया है और यह 1970 के दशक के बेंगलुरु की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

About rishi pandit

Check Also

कार्तिक आर्यान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 का नया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *