Friday , October 25 2024
Breaking News

कपिल शर्मा ने किया खुलासा: बैंक बैलेंस हुआ शून्य, दी दिवालिया होने की बात

कॉमेडियन और एक्टर्स कपिल शर्मा भारत के सबसे अमीर टीवी पर्सनैलिटी बन गए हैं। ऐसा ही कुछ दावा मीडिया में किया गया है। उन्होंने छोटे-छोटे स्टूडियो के सामान लोगों को छोड़ दिया है और खुद आगे निकल गए हैं। वैसे देखा जाए आज वह पैसे वाले और सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं। लेकिन वह एक बार भी दिवालिया हो गए। बैंक का बैलेंस जीरो हो गया था और वह खुद डिप्रेशन में चले गए थे।

फिल इट इन योर सोल पॉडकास्ट के एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की है। साथ ही ग्लोबल स्टार बनने के सफर पर भी बोले हैं। उन्होंने बताया कि जब वह मुंबई आए तो उनकी जेब में सिर्फ 1200 रुपए थे और एक बार ऐसा भी हुआ जब दिन में उन्हें एक वक्त का खाना भी नहीं मिला।

कपिल शर्मा का बैंग बैलेंस जीरो हो गया कपिल शर्मा ने अपने बैंक बैलेंस के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि वह एकदम जीरो कैसे हो गया था। उनका कहना है, ये हाल तब हुआ, जब उन्होंने दो फिल्में बनाईं। कपिल ने कहा कि वह सारा पैसा बर्बाद कर बैठे थे और लाइफ के सबसे मुश्किल दौर में चले गए थे और इसी वजह से वह डिप्रेशन का भी शिकार हो गए थे। कॉमेडियन ने कहा, 'मेरा दिमाग खराब हो गया था। मैंने दो फिल्में बनाईं।'

कपिल शर्मा ने कहा, 'दरअसल, ऐसा हुआ था कि मेरे पास बहुत सारा पैसा था और मैंने सोचा कि पैसे से निवेशक बन जाऊं।' लेकिन कोई भी सिर्फ पैसे से निर्माता नहीं बन सकता। वास्तुशिल्पियों की सोच अलग होती है। निर्माता बनने के लिए अलग तरह की ट्रेनिंग होती है। मैंने बहुत सारा पैसा बर्बाद कर दिया और मेरा बैंक बैलेंस जीरो हो गया।'

कपिल शर्मा की नेट वर्थ ने बताया कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने उन्हें मस्किल टाइम में कैसे सपोर्ट किया था। उन्हें बाहर जाना था. साथ ही वह पैसे लेकर चला गया, बाकी आराम के कारण भी वह डिप्रेशन में चला गया। बता दें कि कॉमेडियन की नेट वर्थ 300 करोड़ रुपये है। वह 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आ रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

काजल त्रिपाठी और गोल्डी यादव का भोजपुरी गाना ‘नौ लाखा हरवा’ रिलीज

  मुंबई, अभिनेत्री काजल त्रिपाठी और गायिका गोल्डी यादव का भोजपुरी गाना 'नौ लाखा हरवा' …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *