Friday , October 25 2024
Breaking News

मोरक्को के पूर्व मिडफील्डर अब्देलअजीज बरदा का 35 वर्ष की आयु में निधन

नई दिल्ली
रॉयल मोरक्कन फुटबॉल फेडरेशन ने कहा कि मोरक्को और मार्सिले के पूर्व मिडफील्डर अब्देलअज़ीज़ बरदा का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया। बरदा ने 2021 में फुटबॉल से संन्यास लेने से पहले लंदन में 2012 ओलंपिक खेलों में खेलने सहित अपने देश के लिए 26 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

बयान में कहा गया, “रॉयल मोरक्कन फुटबॉल फेडरेशन पूर्व मोरक्कन अंतरराष्ट्रीय, दिवंगत अब्देलअज़ीज़ बरदा के परिवार और उनके माध्यम से उनके सभी परिवार और रिश्तेदारों के साथ-साथ राष्ट्रीय फुटबॉल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।” बरदा, जिन्होंने 2011-2013 के बीच स्पेनिश क्लब गेटाफे के लिए भी खेला था, ने 2014-2016 के बीच मार्सिले में अपने दो सत्रों के दौरान दो बार गोल किया है।

मार्सिले ने एक एक्स पोस्ट में कहा, “2014 की गर्मियों में आने वाले इस आक्रामक मिडफील्डर ने 2 सीजन तक ओएम के रंग पहने। क्लब उनके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करना चाहता है और उनके प्रियजनों के दुख को साझा करना चाहता है।” पेरिस सेंट-जर्मेन, जिसके साथ अराडा ने अपना करियर शुरू किया, ने कहा, “पेरिस सेंट-जर्मेन को गुरुवार शाम को मोरक्को के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और क्लब की अकादमी के उत्पाद अब्देलअज़ीज़ बरदा के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ है। क्लब इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है।”

 

About rishi pandit

Check Also

भारत- न्यूजीलैंड टेस्ट: धोनी-विराट की कप्तानी में कभी नहीं हुआ ऐसा, रोहित के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

बेंगलुरु टीम इंडिया ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में 356 रनों की लीड दी थी न्यूजीलैंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *