Tuesday , October 22 2024
Breaking News

पन्नू की नई धमकी, 1 से 19 नवम्बर तक एयर इंडिया के विमानों को बम से उड़ाने की धमकी दी

गुरदासपुर
सिख फार जस्टिस प्रतिबंधित संगठन के संस्थापक खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की नई धमकी, 1 से 19 नवम्बर तक एयर इंडिया के विमानों को बम से उड़ाने की धमकी दी। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सिख विरोधी दंगों की 40वीं बरसी का हवाला देते हुए 1 से 19 नवम्बर के बीच एयर इंडिया पर हमले की चेतावनी दी है।

पन्नू द्वारा जारी वीडियों में सिख विरोधी दंगों की 40वीं बरसी पर हमले की चेतावनी देते हुए कहा कि लोग इन दिनों में एयर इंडिया विमानों पर सफर न करें। यह धमकी ऐसे समय में आई है जब भारत में एयरलाइंस को कई फर्जी संदेशों का सामना करना पड़ रहा है। पन्नु ने 2023 में लगभग इसी समय इसी तरह की धमकियां दी थी। खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सोमवार को यात्रियों को 1 से 19 नवम्बर तक एयर इंडिया की उड़ानों में न चढऩे की चेतावनी दी। उन्होंने दावा किया कि एयर इंडिया की उड़ान पर कुछ निश्चित तारीखों के दौरान हमला किया जा सकता है, जो सिख धर्म की 40वीं वर्षगांठ के नरसंहार के साथ मेल खाता है।

कनाडा और अमेरिका की दोहरी नागरिकता रखने वाले सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के संस्थापक ने पिछले साल भी इसी तरह की धमकी दी थी। ोवही दूसरी और दिल्ली स्थित एक उच्च अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखने के आश्वासन पर कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नु एक तरफ अपनी जान बचाता फिर रहा है,वही दूसरी और इस तरह की धमकियां देना तथा आतंकवादी घटनाए करने वालों को इनाम देने की घोषणाए करना उसका शौंक बन चुका है। पन्नु ने आज तक जो इनाम देने की घोषणाए की थी उस संबंधी विदेशों से करोड़ों डालर तो वह इक्कठा करने में सफल रहा,पंरतु आज तक उसने एक पैसा भी किसी को इनाम में नही दिया। आतंकवाद को हवा देते रहना उसकी दुकानदारी व मजबूरी है,जबकि पन्नु एक डरपोक व्यक्ति  तथा मानसिक रोगी है। भारत सरकार पन्नु की हर चुनौती का सामना करने को तैयार है।

 

About rishi pandit

Check Also

‘लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को 1,11,11,111 रुपए का इनाम’

नईदिल्ली एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *