Tuesday , October 22 2024
Breaking News

हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवती की मौत

दुर्ग

एक बार फिर हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवती की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया. पुलिस ने हाइवा चालक को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

घटना भिलाई के जुनवानी में आज दोपहर श्री शंकराचार्य कॉलेज के नजदीक हुई. मुरूम से भरे हाइवा ने स्कूटी सवार युवती को चपेट में ले लिया, जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची स्मृति नगर पुलिस टीम ने 112 की मदद से युवती का शव सुपेला अस्पताल के मर्च्युरी में पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि घटना के समय जुनवानी के ही दीनदयाल उपाध्याय कालोनी की रहने वाली 25 वर्षीय दिलप्रीत कौर स्कूटी में अपनी बहन के साथ जा रही थी, जिसे दुर्घटना में हल्की चोट आई है. घटना के बाद स्मृति नगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए जांच में जुट गई है. सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि लापरवाही पूर्वक हाइवा चलाने वाले ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है.

बड़े सवाल का नहीं कोई जवाब
हाइवा ने जिस सड़क पर युवती को अपने चपेट में लिया, वह ट्विनसिटी के सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक है. सड़क के किनारे डीपीएस, श्री शंकराचार्य महाविद्यालय, श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल, श्री शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज जैसे बड़े शैक्षणिक संस्थान स्थित हैं. ऐसे में भारी वाहनों की आवाजाही से हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.

About rishi pandit

Check Also

नागपुर की महिला चोर गैंग की दो सदस्य पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर दिवाली के पहले चोरी की वारदात को अंजाम देने आई नागपुर के गिरोह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *