Saturday , October 19 2024
Breaking News

बिहार-दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइट में मिला संदिग्ध सामान, सघन चेकिंग के बाद किया विमान को रवाना

दरभंगा.

दरभंगा एयरपोर्ट पर दरभंगा से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में कुछ संदिग्ध समान मिलने की खबर हड़कंप मच गया है। स्पाइसजेट की विमान संदिग्ध समान मिलने की खबर मिलते ही सीआईएसएफ सहित सभी एजेंसियों सहित जिला पुलिस भी सतर्क हो गई है। आज विभिन्न जगहों से उड़ान भरने वाली नौ विमानों में विस्फोटक होने की खबर मिलने की जानकारी मिलते ही हड़कम्प मचा हुआ है।

बताया जाता है कि दरभंगा से मुम्बई के लिए उड़ान भरने वाली SG 116 को उड़ाने की धमकी मिलने की बात कही जा रही है। इस सूचना पर सदर एसडीओ विकास कुमार सदर डीएसपी अमित कुमार सहित कई थानों की पुलिस एयरपोर्ट पर जांच में जुट गई है।

बम से उड़ाने की मिली थी धमकी
घटना की पुष्टि करते हुए सदर एसडीओ विकास कुमार ने कहा कि दरभंगा से मुंबई जाने वाली विमान को बम से उड़ाने की  धमकी मिली है। इसकी जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन सीआईएसएफ सहित कई एजेंसियों की टीम जांच में जुट गई है।  धमकी मिमने के कारण अभी जिला पुलिस के सहयोग से सीआईएसएफ सहित कई एजेंसियो के जांच के कारण एयरपोर्ट पर दो विमानों को रोक कर रखा गया है। सभी यात्रियों को जांच के दौरान विमान से उतार दिया गया। बतादें को चार दिन पूर्व भी मुम्बई स दरभंगा को उड़ान भरने वाली स्पाइजेट के विमान को धमकी मिली थी। इसके बाद विमान की जांच की गई जिसमें कोई संदेहास्पद सामान नहीं मिला था।

About rishi pandit

Check Also

कानपुर : हिंदू बनकर मुस्लिम युवक चला रहा था रेस्टोरेंट… वेज के नाम पर परोसा नॉनवेज, चला बुलडोजर

 कानपुर  कानपुर में नगर निगम ने 'मामा-भांजे' रेस्टोरेंट पर बुलडोजर चला दिया. यह कार्रवाई 26 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *