Saturday , October 19 2024
Breaking News

हेमा शर्मा दूसरे हफ्ते में बिग बॉस के घर से हुईं बेघर

रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' का दूसरे हफ्ते का वीकेंड का वार एपिसोड बेहद कमाल का होने वाला है। जहां सलमान खान घरवालों को लताड़ते दिखाई देंगे। वहीं, 'लाफ्टर शेफ्स' के कुछ कंटेस्टेंट्स स्टेज पर होस्ट के साथ तड़का लगाएंगे। साथ ही कोई न कोई एविक्ट भी हो जाएगा। फिलहाल एक नाम सामने भी आ रहा है और बताया जा रहा है कि वह पहला कंटेस्टेंट बना, जो बेघर हो गया है। आइए बताते हैं।

'बिग बॉस सीजन 18' में इस हफ्ते कुल 10 सदस्य नॉमिनेटेड थे, जिसमें रजत दलाल, तजिंदर बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, हेमा शर्मा, शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांजे, करणवीर मेहरा और मुस्कान बामने के अलावा एलिस कौशिक और अविनाश मिश्रा का भी नाम शामिल था। ऐसे में सभी घरवाले अच्छा करते दिखाई दिए। लेकिन पत्ता एक का कट गया है।

हेमा शर्मा 'बिग बॉस 18' से एलिमिनेट हो गईं
'बिग बॉस तक' की रिपोर्ट के मुताबिक, हेमा शर्मा एविक्ट हो चुकी हैं। और एलिमिनेट होने वाली वह पहली कंटेस्टेंट भी बनी हैं। जहां लोगों को गुंजाइश थी कि मुस्कान जा सकती हैं। मगर 'वायरल भाभी' ज्यादा कंटेंट न दे सकीं और दूसरे ही हफ्ते उनका बोरिया-बिस्तर बंध गया और वह रवाना हो गईं। जब तक जेल में थीं, तब तक तो दिखाई भी दे रही थीं। मगर बाहर आते ही, उनका सारा गेम चौपट हो गया।

सलमान खान के साथ होगी विक्की-अंकिता की मस्ती

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शिल्पा शिरोडकर को हौसला दिया। अविनाश मिश्रा का पक्ष लिया और अरफीन को अच्छे से सुनाया। उनकी हेकड़ी निकाली। पूरे हफ्ते में उन्होंने जो कुछ किया। जो फैसले लिए, उन सब का हिसाब-किताब पूरा किया। बताया जा रहा है कि कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी के अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी स्टेज पर नजर आएंगे।

About rishi pandit

Check Also

‘भूल भुलैया 3’ में ‘मंजुलिका’ बनीं माधुरी दीक्षित, विद्या बालन से होगी जोरदार टक्कर

  मुंबई, अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 3’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *