Saturday , October 19 2024
Breaking News

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल: 30000 रुपये के अंदर बेस्ट लैपटॉप पर शानदार ऑफर्स लाइव

Laptop Under 30000 को बच्चों की पढ़ाई से लेकर ऑफिस वर्क तक के लिए बेस्ट माना जाता है। यह सभी टॉप रेटेड वो लैपटॉप हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इन पर 51% तक का जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। थिन और लाइटवेट इन लैपटॉप में फास्ट प्रोसेसर के साथ हैवी रैम और स्टोरेज दिया गया है, जो आपके हर काम को आसान बना देंगे। इन सभी लैपटॉप में कई घंटे तक चलने वाली बैटरी दी गई है और ये ड्यूरेबिलिटी के मामले में काफी शानदार हैं।

एडवांस्ड फीचर्स वाले इन Laptop में आपको बेहतरीन ग्राफिक्स कार्ड के साथ एचडी वेबकैम मिल जाएगा। यह सभी लैपटॉप एक साल की वारंटी के साथ आ रहे हैं। सेल के दौरान इन्हें खरीदते समय आप नो कॉस्ट ईएमआई और कई बैंक ऑफर्स का फायदा उठाकर आप अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

ZEBRONICS PRO Series Z NBC 4S, Intel Core 12th Gen i5 512GB SSD Laptop:

यह 12th जेनरेशन की इंटेल कोर I5 प्रोसेसर वाला लैपटॉप है, जिसमें 15.6 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है। Amazon Sale में यह लैपटॉप 51% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है, जिसे आप खरीदकर आधे से भी ज्यादा की बचत कर सकते हैं। इस ZEBRONICS Laptop में विंडो 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है। यह लैपटॉप 38.5 वाट की लार्ज बैट्री कैपेसिटी में आता है, जो फुल चार्ज होने के बाद में लान्ग लास्टिंग बैकअप देगी। ब्लू कलर का यह लैपटॉप आप मल्टीटास्क वर्क के लिए ले सकते हैं।

Acer [Smartchoice Aspire Lite AMD Ryzen 3 5300U Premium Thin and Light Laptop:

यह प्रीमियम थिन और लाइटवेट डिजाइन वाला Acer Laptop है। इसमें स्टील ग्रे कलर मिल रहा है। यह लैपटॉप अगर आप Amazon Sale Date से खरीदते हैं, तो इसे खरीदते समय 23000 तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। यह लैपटॉप लाइटवेट डिजाइन वाला है और इसमें ड्यूल माइक्रोफोन, नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ दिया है। इसमें 8GB रैम और 512 जीबी का स्टोरेज मिल जाता है, जिससे आप आसानी से फाइल्स को सेव करके रख सकते हैं।

Lenovo IdeaPad 1 AMD Ryzen 3 7320U 15.6" HD Thin and Light Laptop:

Sale On Amazon में किफायती कीमत में मिलने वाले इस लैपटॉप का चुनाव करना अच्छा विकल्प हो सकता है। इस लैपटॉप में फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है, जो प्रोफेशनल वर्क के लिए बेस्ट रहेगा। एडवांस्ड फीचर्स के साथ आने वाला यह लैपटॉप फोटोशॉप, कोडिंग और एडिटिंग जैसे काम भी कर सकता है। लाइटवेट वजन की वजह से इस लैपटॉप को आप कैरी करके कहीं भी ले जा सकते हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले इस Lenovo Laptop में आपको हाई स्पीड प्रोसेसिंग मिलेगी।

Dell Inspiron 3535, AMD Ryzen 3 7320U Processor:

यह कार्बन ब्लैक कलर में आने वाला Dell Inspiron Laptop है, जिसमें फुल एचडी डिस्प्ले और हाई स्पीड प्रोसेसर दिया है। यह लैपटॉप प्रीलोडेड विंडो 11 के होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। नेरो बॉर्डर डिजाइन वाला यह लैपटॉप टाइपिंग करने में भी कंफर्टेबल रहेगा। इसमें दमदार बैटरी मिलती है, जो कई घंटे का नॉनस्टॉप बैकअप देगी। Great Indian Sale 2024 से इस लैपटॉप को आप 30 हजार से कम की कीमत में खरीद सकते हैं।

Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i3-1215U Premium Metal Laptop:

Biggest Sale on Amazon में 47% के डिस्काउंट में आने वाला यह लैपटॉप यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें इंटेल कोर i3 प्रोसेसर दिया है, जिससे आप सभी काम को आसानी से कर सकते हैं। क्रिस्टल क्लियर कॉन्फ्रेंसिंग कॉल के लिए इस लैपटॉप में एचडी कैमरा दिया है। यह लैपटॉप इंटीग्रेटेड ग्राफिक कार्ड के साथ आता है। परफॉर्मेंस और ड्यूरेबिलिटी के मामले में भी यह Acer Laptop काफी जबरदस्त है। इनमें वर्क करके आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा।

About rishi pandit

Check Also

फेस्टिवल सेल: एप्पल मैकबुक एयर और अन्य लैपटॉप पर पाएं बेहतरीन डील्स

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 का सिस्टम इन दिनों काफी हाई है। क्योंकि इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *