Friday , October 18 2024
Breaking News

Crime: प्राइवेट पार्ट में दर्द होने से परेशान थी बच्ची, मां के पूछने पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, बोली- अंकल ने…

  1. नोएडा में स्कूल में बच्ची के साथ दरिंदगी हुई
  2. बच्ची को रातभर दर्द होता देख परिजन परेशान
  3. बच्ची की आपबीती सुनकर पुलिस ने हुई सख्त

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में तीन साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में क्लास टीचर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बच्ची का क्लास टीचर पूरे मामले पर पर्दा डालने का काम कर रहा था।

ये है पूरा मामला

तीन साल की बच्ची सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 27 के नामी स्कूल में पढ़ती है। इस दौरान स्कूल स्टाफ के एक मेंबर ने बच्ची का पोर्न वीडियो देखकर कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस को शक है कि आरोपी साइको है।

गुमसुम थी बच्ची

वारदात के बाद बच्ची काफी डर गई थी। वह स्कूल जाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रही थी। यह देख मां ने बच्ची से पूछा, तो वह कुछ नहीं बता पा रही थी। उसके बाद बच्ची से जब प्यार से पूछा, तो उसने बताया कि उसके बाद स्कूल में खाने की प्लेट देने वाले अंकल गंदी हरकत करते हैं। उन्होंने मेरे शरीर में कोई नुकीली चीज चुभाई है।

यह सुनकर ब्चची के परिजनों के होश उड़ गए। खुद को जैसे-तैसे संभाल कर वह बच्ची को डॉक्टर के पास ले गए, जहां उनको पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी।

शादीशुदा है आरोपी

पुलिस ने इस मामले में नोएडा के नित्यानंद सरकार को गिरफ्तार किया है, जो कि पश्चिम बंगाल का मूल निवासी है। आरोपी शादीशुदा है। उसकी पत्नी व दो बच्चे बंगाल में ही रहते हैं।

दरिंदे के खिलाफ सख्त धाराओं में मामला दर्ज

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सख्त धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता बीएनएस की धारा 65 (2), पॉक्सो की धारा 5 एफ, धारा 5 एम व धारा छह के तहत मामला दर्ज किया है। अभियोजन अधिकारी पाक्सो अधिवक्ता जेपी भाटी की मानें तो बच्ची की उम्र 12 साल से कम होने से धारा 65(2) लगी है। इन धाराओं से यह पता चलता है कि आरोपी ने पहले भी कई बार बच्ची के साथ हैवानियत की है।

About rishi pandit

Check Also

कंटेंट क्रिएशन का बाजार 2035 तक होगा 480 अरब डॉलर का : सिंधिया

नई दिल्ली संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कंटेंट क्रिएशन में भारत के नेतृत्व को रेखांकित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *