Saturday , October 19 2024
Breaking News

MP: करोड़पति बाबू का बेटा अपने स्कूल में रखता था पिस्टल, आर्म्स एक्ट का केस दर्ज

  1. लोकायुक्त की छानबीन में मिली पिस्टल, पुलिस ने दर्ज किया केस
  2. पुलिस ने नीलेश के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर लिया है
  3. घटना के बाद से नीलेश फरार है। उसकी तलाश की जा रही है

भोपाल। लोकायुक्त पुलिस ने बैरागढ़ के लक्ष्मण नगर में रहने वाले तकनीकी शिक्षा विभाग शिक्षा सचिवालय सतपुड़ा भवन में जूनियर आडिटर पद पर पदस्थ रमेश हिंगोरानी के घर पर छापा मारी की थी। जांच के दौरान बुधवार को रमेश के आधा दर्जन अन्य ठिकानों पर भी छानबीन की गई।

इस दौरान एयरोसिटी रोड स्थित रमेश के बेटे नीलेश द्वारा संचालित प्रेरणा किरण बायज स्कूल की तलाशी ली गई। वहां अलमारी से एक अवैध पिस्टल बरामद हुई। गांधी नगर पुलिस ने नीलेश के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर लिया है। वह अभी फरार है।

गांधी नगर थाना के एसआइ कन्हैया यादव ने बताया कि लोकायुक्त की टीम बुधवार सुबह 11 बजे प्रेरणा किरण स्कूल की तलाशी ले रही थी। इस दौरान स्कूल के कार्यालय में रखी अलमारी से एक पिस्टल बरामद हुई। उसमें कोई कारतूस नहीं पाया गया है। घटना के बाद से नीलेश फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि लोकायुक्त पुलिस की छापेमारी में चार लग्जरी वाहन, पांच महंगे दोपहिया वाहन के अलावा रिएल एस्टेट के कारोबार में करोड़ों रुपये निवेश करने संबंध दस्तावेज बरामद हुए हैं। रमेश ने अपने रसूख के दम पर सामाजिक संस्था लक्ष्मी देवी विकयोमल सराफा एजुकेशन सोसाइटी के तीन स्कूलों पर भी एकाधिकार व कब्जा जमा रखा था। इन स्कूलों में अपने बेटों को महत्वपूर्ण पदों पर पदस्थ कर रखा था। उसके ऐवज में उन्हें महंगा वेतन भी दिया जाता था।

About rishi pandit

Check Also

एक दिन में 100 से अधिक यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर हुई कार्यवाही

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता गुप्ता, जिला सिंगरौली के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *