Thursday , October 17 2024
Breaking News

मुरैना आ रही बस हाईवे पर डिवाइडर से टकराई और इसके बाद बस के पिछले चार पहिए निकल गए, कंडक्टर की मौत

मुरैना
ग्वालियर से मुरैना आ रही बस हाईवे पर डिवाइडर से टकराई और इसके बाद बस के पिछले चार पहिए निकल गए। इससे बस में ऐसा झटका लगा कि शीशे फोड़कर कई लोग बाहर सड़क पर गिरे। हादसे में बस कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पांच से अधिक यात्री घायल हो गए, जिनमें से एक ही हालत नाजुक है।

ब्रेक मारते ही निकले पहिए
नेशनल हाईवे 44 पर छौंदा टोल प्लाजा के पास बुधवार की सुबह यह हादसा हुआ। ग्वालियर से मुरैना आ रही जयभारत ट्रैवल्स बस जैसे ही छौंदा टोल से 300 मीटर आगे बढ़ी, तभी सामने जा रही मिनी लोडिंग से साइड लेने के फेर में बस के पिछले पहिए हाईवे के डिवाइडर से टकरा गए। बस को काबू करने के लिए ड्राइवर ने जोर से ब्रेक लगाए तो बस के पिछले पहिए कमानी सहित निकल गए। इससे बस में तेज झटका लगा और 20-25 मीटर दूर तक घिसटती गई।

झटके से गिरे कई यात्री, कंडक्टर की मौत
झटके से गेट पर खड़ा कंडक्टर 45 वर्षीय सीताराम सड़क पर मुंह के बल गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस में इतना तेज झटका लगा कि ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे यात्री ग्वालियर बस के आगे के शीशे को तोड़ते हुए नीचे सड़क पर गिरे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर व तीन अन्य सवारियों को भी चोटें आई हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत
स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के विसंगपुर गांव में मंगलवार को घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे पर ट्रैक्टर चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। विसंगपुर निवासी गिर्राज कुशवाह का डेढ़ साल का बच्चा दिव्यांश घर के बाहर खेल रहा था, तभी एक ट्रैक्टर गुजरा तो वह बच्चे को देख नहीं सका, जिस पर ट्रैक्टर बच्चे के ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: सीएम हेल्पलाइन में 3.39 लाख शिकायतें लंबित, शिकायतकर्ताओं से करेंगे बात मुख्‍यमंत्री

प्रदेश की जनता में लोकप्रिय है यह योजनालोगों की शिकायतों का होता है निराकरणइस बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *