Wednesday , October 16 2024
Breaking News

MP: शहर के बीचो-बीच फ्लैट में मां और बेटी की निर्मम हत्या, लूट के बाद मर्डर की आशंका

ग्वालियर/ मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां मां और बेटी की हत्या कर दी गई है। ग्वालियर रेंज आईजी अरविंद कुमार सक्सेना और एसपी धर्मवीर सिंह स्पॉट पर पहुंच गए हैं। आईजी के मुताबिक, लूटपाट के बाद हत्या की गई है। हत्या से पहले आरोपी और मृतकों के बीच में संघर्ष हुआ है। फिलहाल, पुलिस सोसाइटी में लगे कैमरों को खंगालने में लगी हुई है।

ग्वालियर शहर में अब हाउसिंग सोसाइटी में भी सुरक्षित नहीं है। मामला ग्वालियर की गार्डन होम सोसाइटी का है। जहां बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई है। इस खबर के बाद हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में आईजी, एसपी और क्राइम ब्रांच के साथ-साथ फॉरेंसिक और डॉग स्पॉट मौके पर पहुंच गया है। शुरुआती दौर में आईजी अरविंद कुमार सक्सेना का कहना है, यह पूरा घटनाक्रम लूटपाट के बाद अंजाम दिया गया है। मृतक और आरोपियों के बीच हत्या से पहले संघर्ष भी हुआ है।

मृतक इंदुपुरी की उम्र 80 साल थी तो वहीं उनकी बेटी रीना भल्ला की 55 साल उम्र थी। उनकी लाश, उनके ही फ्लैट नम्बर 322 में मिली है। वहीं, घटना के बाद पूरे सोसाइटी में सनसनी फैल गई है। गार्डन होम सोसाइटी में रहने वाले लोगों के मुताबिक, सोसाइटी में तीन-चार बार चोरी की घटना हो चुकी है। बार-बार सोसाइटी के लोग आवाज उठाते हैं। लेकिन सोसाइटी पैसा तो वसूलती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करती है। वहींं, मृतक के रिश्तेदार भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। उनके मुताबिक, मृतक का किसी से कोई झगड़ा नहीं था। लेकिन फिर भी उनकी हत्या कर दी गई है। हत्यारों को कड़ी सजा मिलना चाहिए।

कुल मिलाकर देखा जाए तो ग्वालियर के गार्डन सिटी होम में मां-बेटी की हत्या ने पूरे इलाके में सनसनी का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को खोज निकाला जाएगा। साथ ही हत्यारों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का भी गठन कर दिया है, जिसमें क्राइम ब्रांच और यूनिवर्सिटी थाना पुलिस लगी हुई है। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी भी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। मृतक इंदु पुरी की इसी सोसाइटी में एक शॉप भी है, जिसमें होम डिलीवरी का भी काम होता है। उससे भी जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

पेंच टाइगर रिजर्व पार्क का खूबसूरत वीडियो आया सामने, दो बाघिन के बीच में WWE जैसा फाइट

सिवनी पेंच टाइगर रिजर्व पार्क से एक रोमांचकारी वीडियो सामने आया है। जंगल सफारी करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *