Monday , October 14 2024
Breaking News

राजस्थान-चूरू में पति का सिर पत्थर से कुचल कर कुंड में शव फेंका, हिन्दू महिला-मुस्लिम प्रेमी ने की वारदात

चूरू.

चूरू जिले के तारानगर तहसील के भालेरी के खेत में शुक्रवार को पानी के कुंड में मिले व्यक्ति के शव के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की और शव कुंड में डाल दिया। तारानगर डीएसपी मीनाक्षी के मुताबिक पत्नी मोनिका उर्फ पूनम ने हत्या की रात फोन कर अपने प्रेमी आमिर खान उर्फ मीर को बुलाया। उस वक्त उसका पति गोपी राम मेघवाल खेत में बने कुंड पर सो रहा था।

मोनिका ने कुंड पर सो रहे पति के सिर पर पत्थर से वार किया। इसके बाद अपने प्रेमी आमिर खान के साथ मिलकर रस्सी से पति का गला घोंट दिया और शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे पानी के कुंड में डालकर, ऊपर ताला लगा दिया। इसके बाद मोनिका उर्फ पूनम अपने घर आ गई और उसका प्रेमी भी अपने घर चला गया। पुलिस से बचने के लिए महिला ने अपना फोन भी नष्ट कर दिया और दूसरों के खेतों में 5 दिनों तक मजदूरी करती रही। शव का पता उस वक्त लगा जब ग्रामीणों को कुंड में से बदबू आने लगी। डीएसपी मीनाक्षी ने बताया कि आरोपी पत्नी को खेतों में काम करते हुए ही हिरासत में लिया था और संदेह के आधार पर मृतक के भाई को भी राउंड किया गया था।

बता दें कि शुक्रवार को भालेरी के खेत में बने कुंड से मृतक गोपी राम का शव बरामद हुआ था। मृतक के ताऊ के बेटे चेतराम ने मृतक की पत्नी मोनिका उर्फ पूनम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने मृतक के भाई व उसकी पत्नी मोनिका उर्फ पूनम को राउंडअप किया था।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-पूर्णिया संसद पप्पू यादव के बयान से गरमाई सियासत, ’24 घंटे में खत्म कर दूंगा लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क’

पूर्णिया. मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि बिहार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *