Monday , October 14 2024
Breaking News

विवियन डीसेना की पत्नी नौरन अली ने बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना पर दी प्रतिक्रिया

'बिग बॉस 18' अभी शुरू ही हुआ है कि विवियन डीसेना के समकक्ष सहयोगी और शो के 13वें सीजन के विनर रहे सिद्धार्थ से की जाने लगी हैं। सलमान ने भी शो के प्रीमियर पर विवियन डीसेना को 'बिग बॉस 18' का फाइनलिस्ट बताया था। तुलना की बात करें तो एक्टर्स की पत्नी नूरन अली को रास नहीं आई है। उन्होंने विवियन डीसेना और सिद्धार्थ शुक्ला की तुलना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

हाल ही में 'बिग बॉस' के एक्स-कंटेस्टेंट राजीव अदतिया ने एक पोस्ट में लिखा था कि विवियन डीसेना को उन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला की याद आती है। इसके बाद सिद्धार्थ भी सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतर आए और कहा कि कोई भी सिद्धार्थ को टक्कर नहीं दे सकता। अब विवियन डिसेना की पत्नी ने किया रिएक्ट। विवियन की पत्नी नूरन ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और विवियन डिसेना की साथ वाली तस्वीरें शेयर कीं।

विवियन डीसेना की सिद्धार्थ शुक्ला संग तुलना पर बोलीं पत्नी ने लिखा, 'मैं वीडी (विवियन डीसेना' के मित्र, समर्थक और फॉलोअर्स से गुजराती करता हूं कि वो एक-दूसरे से तुलना करना बंद कर देते हैं। इन दोनों ने अपनी जर्नी लगभग एक बनाई है। साथ शुरू की थी। उनके बीच हमेशा एक टीम की प्रतिस्पर्धा थी। दोनों में से किसी ने भी कभी एक-दूसरे के लिए बुरा शब्द नहीं कहा और ना ही एक-दूसरे से झगड़ा या बहस की।' पर…' नोरन ने आगे लिखा, 'असल में वो (विवियन और सिद्धार्थ शुक्ला) बहुत अच्छे दोस्त थे। उनका बॉन्ड बहुत खास था। दोनों का करियर बहुत अच्छा है।' 'फिजूल के झगड़े में समय न टूटे' 'और उसका सम्मान करें जो खुद को बदल दे।' रहना और घर के अंदर अपना सर्वोत्तम प्रयास करना कर रहा हूँ. कृपया इन फिजूल के झगड़े में समय बर्बाद न करें और अपना सारा वक्ता, उन्हें प्यार करें और उनका समर्थन करें (विवियन डीसेना) उनकी इस यात्रा में समर्थन करने की जगह।'

सिद्धार्थ के मित्र ने कहा- उनके जैसा कोई नहीं हो सकता नूरन अली के इस पोस्ट के बाद सिद्धार्थ शुक्ल के मित्र ने भी तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला कभी भी मैच नहीं खेल पाएंगे। जैसा कि उनका कोई नहीं।

About rishi pandit

Check Also

वरूण धवन-जैकी श्राफ की फिल्म बेबी जॉन का टीजर रिलीज

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और जैकी श्राफ की फिल्म बेबी जॉन का टीजर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *