Monday , October 14 2024
Breaking News

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह बोले- CM हाउस सील होने पर मुख्यमंत्री आतिशी ही नहीं दिल्ली के लोगों का भी अपमान

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा BJP) और दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधा है। आप सांसद संजय ने कहा कि भाजपा के नॉमिनेटेड LG दिल्ली की चुनी हुई महिला मुख्यमंत्री का आवास खाली करवा रहे हैं।

यह मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि दिल्ली के लोगों का अपमान
आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के कहने पर LG द्वारा सीएम आवास से मुख्यमंत्री अतिशी का सामान निकला गया। संजय सिंह ने कहा कि इस तरह से सामान निकालना मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि दिल्ली के लोगों का अपमान है।

संजय सिंह ने एलजी को लेकर किया सवाल
संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के LG जवाब दें, जब वो आये थे अपने आवास, क्या पुराने एलजी से इन्वेंटरी ली गई थी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा।

क्यों खाली कराया गया सीएम आतिशी का सीएम आवास
जांच के दौरान पता चला था कि पीडब्ल्यूडी विभाग ने बंगला अलॉट करने की प्रक्रिया पूरी नहीं की थी। बताया गया कि बिना कागजी कार्यवाही पूरी हुए कोई बंगले में नहीं रह सकता है। वहीं, ऐसे में नियमों का पालन नहीं होने के चलते लोक निर्माण विभाग ने बुधवार को आतिशी का जो सामान आया था उसे बाहर निकाल दिया था।

तीन अधिकारियों को भेजा गया नोटिस
दिल्ली में सीएम आतिशी का सीएम आवास खाली कराने के मामले में सामान्य प्रशासन विभाग ने तीन अधिकारियों को नोटिस भेजा था। सामान्य प्रशासन विभाग ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी PWD) विभाग की लापरवाही को देखते हुए इन अधिकारियों को नोटिस भेजा। इनमें एक अधिकारी पूर्व सीएम के सचिव हैं और अन्य दो लोक निर्माण विभाग के ही अधिकारी हैं।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने क्या कहा…
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल का 'शीश महल' आखिरकार सील कर दिया गया। उस बंगले में ऐसे कौन से राज छिपे हैं कि आप संबंधित विभाग को चाबी सौंपे बिना दोबारा बंगले में घुसने की कोशिश कर रहे थे? आपने अपना सामान दो छोटे ट्रकों में ले जाकर अच्छा नाटक किया। सभी जानते हैं कि बंगला अभी भी आपके कब्जे में है। जिस तरह से आपने आतिशी को बंगला आवंटित करने की कोशिश की वह असंवैधानिक था वह तुम्हारा बंगला ले लेगी? उस बंगले में बहुत सारे राज छिपे हैं।

About rishi pandit

Check Also

अब देश के किसी भी स्टेशन पर मिलेगी ऑनलाइन चिकित्सा सुविधा, अस्पतालों में भी पर्चा बनवाने का नहीं कोई झंझट

रायबरेली रेलकर्मियों के लिए बहुत राहत भरी खबर है। अब उन्हें चिकित्सीय सुविधा के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *