Wednesday , October 9 2024
Breaking News

हरियाणा में शानदार जीत कीम मनेन्द्रगढ़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर मनायी खुशियाँ

मनेन्द्रगढ़/एमसीबी
हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत व लगातार तीन बार विजयी होने की हेट्रिक बनाने की भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक मे जमकर खुशियाँ मनायी और आतिशबाजी की तथा भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में एकत्रित कार्यकर्ताओं ने हरियाणा की जीत पर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया ।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी ने हरियाणा के चुनाव नतीजों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि यह भाजपा की डबल इंजन की सरकार की हरियाणा में दस वर्षों के किये गये कार्यों की जीत है। हरियाणा की जनता ने भाजपा सरकार की योजनाओं, जनहित के कार्यों व सफलतम सरकार के कामकाज पर विजय की मुहर लगायी है और भाजपा को हरियाणा में निरंतर तीन बार विजयी होने की हेट्रिक दिलायी है। लगातार तीसरी बार हरियाणा की जनता-जनार्दन ने भाजपा के प्रति अपना अगाध विश्वास व्यक्त किया है। एक्जिट पोल को लेकर अति उत्साही कांग्रेसियों को हरियाणा के एक्जेक्ट पोल ने आईना दिखा दिया है।

 इन नतीजों के जरिए हरियाणा ने कांग्रेस के संविधान और आरक्षण को लेकर दोहरे राजनीतिक चरित्र पर सीधी चोट की है। वंही जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास के नित-नए आयाम गढ़ रहा है, विश्व-पटल पर अपनी प्रखर भूमिका का निर्वहन करते हुए 2047 तक विकसित भारत के संकल्प की पूर्ति की दिशा में आगे बढ़ रहा है, हरियाणा के ये चुनाव नतीजे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर जनता-जनार्दन के अटूट विश्वास की मुहर है। आलोक जायसवाल, विनोद गुप्ता, गुरुचरण सिंह कालरा, अजमुदिन अंसारी, जमील शाह, धर्मेंद्र पटवा, राहुल सिंह, संजय गुप्ता, अपूर्वकर , जयंती यादव, सुश्री कोमल पटेल, जलील शाह, जनार्दन केवट, हीरालाल रजक, विजय पाठक, रामधुन जायसवाल, प्रमोद बंसल, आलोक जायसवाल, श्याम बिहारी रैकवार, राम मनोहर शाह, उमाशंकर पासी, किशन शाह, आकाश दुआ, हरित शर्मा, रमेश गुप्ता, गौरव मिश्रा, श्री अग्रवाल, संगम सेन, मुन्ना लाल जायसवाल ने भाजपा की जीत के जश्न में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-सरगुजा के लखनपुर में छुही खदान धंसी, दो लोगों की मौत

सरगुजा. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में छुही खदान धंसने से मलबे में दबकर दो लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *