Wednesday , October 9 2024
Breaking News

Crime: मशीन से पेट में हवा भरकर हत्या, बिहार के युवक की हैदराबाद में मौत, शव पहुंचते ही मचा कोहराम

बक्सर। बक्सर जिले के तिलक राय हाता ओपी क्षेत्र के बड़का राजपुर गांव के एक युवक की हैदराबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसे लेकर परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का दावा है कि गांव के ही दो युवकों ने युवक के गुप्तांग में हाई प्रेशर एयर पाइप लगाकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चलेगा।

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
मृतक के पिता संतोष रावत ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को गांव के ही दो युवक लक्ष्मण यादव और अंकित यादव काम के बहाने हैदराबाद ले गए थे। वहां किसी विवाद के बाद 25 सितंबर 2024 को फैक्टरी में काम करते समय आरोपियों ने उनके बेटे के गुप्तांग में हाई प्रेशर एयर पाइप लगा दिया, जिससे उसका पेट फट गया। फैक्टरी के अधिकारियों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पांच अक्तूबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मृतक के परिजनों की शिकायत पर तिलक राय हाता ओपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। ओपी प्रभारी लाल बाबू सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी सामने आ सकेगी। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और घटना की गहराई से जांच कर रही है।

धमकियों का सामना कर रहे परिजन
मृतक के पिता संतोष रावत का कहना है कि आरोपियों के परिवार वाले उन्हें शिकायत दर्ज कराने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले में परिजनों की सुरक्षा को लेकर भी चिंताएं जताई जा रही हैं।

पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस हत्या के आरोपों की पुष्टि कर सकेगी और आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। वहीं, यह घटना पूरे गांव में सनसनी फैला चुकी है और परिजन न्याय की उम्मीद में पुलिस की जांच पर निगाहें टिकाए हुए हैं।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-मधेपुरा में बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मारी, मचान पर सोते समय की हत्या

मधेपुरा. मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र के यदावनगर में सोमवार की रात अपराधियों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *