Monday , October 7 2024
Breaking News

MP: छह साल की बच्ची से युवक ने किया दुराचार, घर के सामने खेल रही थी तभी उठा ले गया

डिंडौरी। डिंडौरी जिले में पडोसी युवक द्वारा 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुराचार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची को उपचार के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों ने सोमवार को पीड़ित बच्ची का ऑपरेशन किया। बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक वाहिनी सिंह के अनुसार शहपुरा थानान्तर्गत एक गांव में रविवार दोपहर 6 वर्षीय बच्ची घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक गुरु प्रसाद (21) फुसलाकर अपने घर ले गया। युवक ने घर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। बच्ची किसी तरह घर आई और घटना के संबंध में परिजनों को बताया। परिजनों ने घटना के संबंध में थाने पहुंचकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बच्ची को उपचार के लिए तत्काल शहपुरा अस्पताल भिजवाया गया। बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे शासकीय मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया था। पुलिस ने पॉक्सो, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची की हालत खतरे से बाहर
बच्ची को उपचार के लिए रात लगभग 1 बजे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों द्वारा सोमवार को उसका ऑपरेशन किया गया। बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। पीड़िता के परिजनों को अस्पताल में व्याप्त अनियमितताओं का शिकार होना पड़ा था। अस्पताल अधीक्षक डॉ. अरविंद शर्मा को जानकारी मिलने पर पीड़ित बच्ची को तत्काल उपचार की व्यवस्था करवाते हुए संबंधित स्टाफ को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

About rishi pandit

Check Also

Satna: मैहर प्रशासन की गुस्ताखी पर प्रभारी मंत्री की दरियादिली, रात भर भूखे पेट रहने के बाद कही ये बात

मैहर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मैहर जिले से प्रशासन की बड़ी लापरवाही का एक अनोखा ही मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *