Sunday , October 6 2024
Breaking News

पूर्व मुखिया का कारनामा, चुनाव हारने के वर्षों बाद वोट नहीं देने वालों से बदला ले रहा, खुद की बनाई सड़क को किया तहस-नहस

जहानाबाद
बिहार में एक पूर्व मुखिया का शर्मनाक कनामा उजागर हुआ है। चुनाव हारने के वर्षों बाद वोट नहीं देने वालों से बदला ले रहा है। बदले की आग में में जल रहे पूर्व मुखिया ने अपनी ही बनाई सड़क को तोड़कर बर्बाद कर दिया। प्रशासन की ओर से मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से इसकी शिकायत की है। सड़क टूट जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इलाके में आक्रोश और तनाव व्याप्त है।

यह मामला जहानाबाद के सदर प्रखंड के नौरु पंचायत का है। पूर्व मुखिया नागेंद्र यादव उर्फ छोटन यादव ने सिबल बीघा गांव की ओर जाने वाली सड़क को तोड़कर तहस-नहस कर दिया है। छोटन यादव ने ही इस पर ईंट सोलिंग कराई थी। लेकिन पिछला चुनाव वह हार गए।

अब वर्तमान मुखिया बिहारी यादव उसे पीसीसी कराना चाह रहे थे। लेकिन वोट नहीं देने वालों से बदला लेने के लिए पूर्व मुखिया छोटन यादव ने ढलाई से पहले सोलिंग को पूरी तरह उखाड़ दिया है और आगे भी सड़क नहीं बनने दे रहा है। इससे इलाके में आवागमन ठप पड़ गया है।

पूर्व मुखिया छोटन यादव की करतूत से परेशान ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की है। डीएम के आदेश पर बीडीओ अनिल मिस्त्री मामले की जांच करवा रहे हैं । उन्होंने कहा है कि सीआईए को जांच का जिम्मा दिया गया है और उनसे रिपोर्ट मांगा जा रहा है। उधर नागेंद्र यादव का दावा है कि उक्त रोड उनकी जमीन पर है। इस मामले की इलाके में जोर जोर से चर्चा हो रही है कि चुनाव हारने वाले पूर्व मुखिया ने अपनी ही बनाई सड़क को कैसे तोड़ दिया।

About rishi pandit

Check Also

नवरात्रि का भौतिक,आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व: गजेन्द्र सिंह शेखावत

जोधपुर. केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के मुताबिक नवरात्रि एक महत्वपूर्ण पर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *