Saturday , October 5 2024
Breaking News

रात के अंधेरे में राहगीरों और फैक्टरी वर्करों से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस ने किया काबू

लुधियाना
रात के अंधेरे में राहगीरों और फैक्टरी वर्करों से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस ने काबू किया है। आरोपियों ने कुछ ही दिनों में एक दर्जन के करीब वारदातें कर डाली। पकड़े गए आरोपी सोनू और रिशव उर्फ लाडी है, जोकि बस स्टेंड के नजदीक ज्वाहर नगर इलाके के रहने वाले है। आरोपियों के कब्जे से तेजधार हथियार और अन्य लूट का सामान बरामद हुआ है। आरोपियों का रिमांड हासिल कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी देते एडीसीपी प्रभजोत सिंह और एसीपी सुमित सूद ने बताया कि आरोपी लूटपाट करने के आदि हैं, जोकि वारदात की फिराक में घूम रहे थे। इस पर पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों ने भागने का प्रयास किया तो आरोपी को चोट भी लग गई। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कुछ ही दिनों में एक दर्जन के करीब वारदातें की है। चंडीगढ़ रोड़ के अलावा आरोपियों ने माडल टाऊन, बस स्टेंड, कोचर मार्किट, गयासपुरा, ढोलेवाल, और शहर के अलग-अलग इलाको में वारदातें की है। इसके अलावा आरोपियों ने 20 से ज्यादा मोबाइल स्नेच किए है। आरोपियों का रिमांड हासिल कर पुलिस पूछताछ की जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

तेलंगाना: बेटे को थी सट्टेबाजी की लत, कर्ज में डूबे परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाई, खेती बेचीं लेकिन मामला सुलझाई

निज़ामाबाद (तेलंगाना) तेलंगाना के निजामाबाद जिले के येदापल्ली मंडल के वड्डीपल्ली गांव में एक ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *