Saturday , October 5 2024
Breaking News

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में महिला से दोस्त ने किया रेप, मामला दर्ज

 नई दिल्ली

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में एक महिला से रेप दोस्त ने रेप किया है। मामला एक साल पुराना है लेकिन तीन अक्टूबर को एफआईआर दर्ज की गई है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके पति की पिछले साल मौत हो गई थी। जिसके बाद वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए आरोपी के संपर्क में आई। उसका दक्षिणी दिल्ली में बिजनेस है। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया है कि पिछले साल दिसंबर में आरोपी अमित ने उसे फाइव स्टार होटल में बुलाया और रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर तीन अक्टूबर को शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले 30 दिसंबर को 55 साल की एक महिला ने आरोप लगाया था कि कुछ महीने पहले जिस व्यक्ति से उसकी दोस्ती हुई थी, उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसका रेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान 35 साल के सुनील के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में बताया था कि उन्हें 30 सितंबर को सफदरजंग एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें यौन उत्पीड़न की सूचना दी गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि वह एक जनवरी को लोधी रोड के पास आरोपी से मिली थी। उसने खुद को एक कंपनी का ड्राइवर बताया और उसे लिफ्ट देने की पेशकश की।

पुलिस ने बताया कि सुनील ने महिला से दिल्ली में फ्लैट ढूंढने में मदद मांगी। जिसके बाद दोनों ने फोन नंबर्स एक्सचेंज किए और रेगुलर संपर्क में रहे। महिला ने आरोप लगाया कि 20 जून को सुनील ने उसे सफदरजंग बुलाया, जहां उसने उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाया और वह बेहोश हो गई। इसके बाद वह उसे एक होटल में ले गया और वहां उसका रेप किया।

About rishi pandit

Check Also

आटा चक्की से खरीदा गया था कुट्टू का आटा, पूरी खाते ही एक ही परिवार के आठ लोगों के पेट में दर्द और होने लगी उल्टियां

गाजियाबाद नवरात्र के पहले दिन नंदग्राम में कूट्टू के आटे की पूरी खाने से एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *