Thursday , September 26 2024
Breaking News

MP: हमारी मौत का जिम्मेदार मेरा भाई… ठेकेदार, पत्नी और बेटे की खून से लथपथ मिली लाश, महिला की हथेली पर डेथ नोट

  1. घर में इकलौते बेटे के साथ मिली पति-पत्नी की लाश
  2. गोली लगने से मौत, कमरे में मिली लाइसेंसी रायफल
  3. हत्या-आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस कर रही जांच

ग्वालियर:।  शहर के बहोड़ापुर स्थित बारह बीघा कालोनी में रहने वाले सरकारी ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान, उनकी पत्नी सीमा और इकलौते बेटे आदित्य की खून से लथपथ लाश मिली है। लाश घर के अंडर बेडरूम में पड़ी मिली। सीमा की हथेली पर लिखा मिला है- हमारी मौत का जिम्मेदार मेरा भाई है, सरकार से अपील है, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले।

बंदूक से हत्या या आत्महत्या

सीमा की लाश बिस्तर पर उल्टी पड़ी है। वह बेटे से लिपटी हुई है। बेटे की लाश चादर के अंदर है, जबकि नरेंद्र की लाश जमीन पर पड़ी है। उसके सिर में गोली लगी है। नरेंद्र की लाश के पास ही 306 बोर की लाइसेंसी रायफल मिली है। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझी है। पुलिस इसमें हत्या के बाद आत्महत्या के एंगल पर भी पड़ताल कर रही है।

महिला का भाई लापता

सीमा का भाई राजीव गौर बहोड़ापुर इलाके में ही स्थित साक्षी हाइट्स अपार्टमेंट में रहता है। पुलिस उसके घर पहुंची, लेकिन वह घर से गायब मिला है। अब उसके मिलने के बाद ही तीन हत्याओं की गुत्थी सुलझ सकेगी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह घटना या तो मंगलवार देर रात या फिर बुधवार तड़के हुई है।

पड़ोसियों को गोली चलने की नहीं लगी भनक

चौंकाने वाली बात यह है- गोली चली और पड़ोसियों को भनक तक नहीं लगी। गोली नरेंद्र की लाइसेंसी बंदूक से ही चली है। हत्या और आत्महत्या के एंगल पर पड़ताल करते हुए फोरेंसिक एक्सपर्ट डा.अखिलेश भार्गव ने जांच की तो हाथ पर ब्लैकनिंग भी मिली है। यह तब मिलती है, जब गोली चले। इसके चलते हैंड स्वाब भी कराए गए हैं।

विवाद या झड़प के निशान नहीं

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिस अवस्था में लाश मिली है। उससे लग रहा है- सोते में ही सीमा और आदित्य को गोली मारी गई है। पूरे घर में कहीं भी संघर्ष के निशान नहीं है। अगर झगड़ा होने के बाद ऐसा होता या कोई बाहर से आकर ऐसा करता तो संघर्ष जरूर होता।

हत्या के एंगल पर भी जांच

पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस रिश्तेदार, पड़ोसियों से बात कर रही है। साथ ही मोबाइल की काल डिटेल रिपोर्ट भी खंगाल रही है।

About rishi pandit

Check Also

घर से स्कूल पढ़ाई करने को निकले शहर के छह बच्चे स्कूल छोड़कर नदी नहाने पहुंचे, एक छात्र की डूबने से मौत

कटनी घर से स्कूल पढ़ाई करने को निकले शहर के छह बच्चे दोपहर को स्कूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *