Wednesday , September 25 2024
Breaking News

छत्तीसगढ़ सरकार किसी को बेवजह परेशान नहीं करेगी : अजय चंद्राकर

रायपुर,

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल की ओर से सीजेआई को पत्र लिखने, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ दौरे और बलौदा बाजार में हुई घटना को लेकर कांग्रेस के यात्रा निकालने पर प्रतिक्रिया दी।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर से सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ को पत्र लिखकर साजिश का अंदेशा जताने पर अजय चंद्राकर ने कहा कि उनके खिलाफ कोई साजिश नहीं है और उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। प्रदेश की विष्णु देव सरकार किसी को बेवजह परेशान नहीं करेगी। बार-बार वह चिंता व्यक्त कर रहे हैं, मुझे समझ नहीं आता कि वह भयभीत क्यों हैं। कहीं ना कहीं कुछ तो बात होगी कि वह अपनी रक्षा के लिए छटपटाते दिख रहे हैं। अगर जांच की स्थिति बनती है तो जांच का सामना करें। किसी को जबरदस्ती कुछ नहीं किया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ दौरे पर उन्होंने कहा कि भाजपा सदस्यता अभियान को गंभीरता से ले रही है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा और जम्मू-कश्मीर का चुनाव छोड़कर सदस्यता अभियान की समीक्षा करने आ रहे हैं। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता आज 11 लाख सदस्य बनाकर उन्हें तोहफा देंगे।

बलौदा बाजार में हुई घटना को लेकर कांग्रेस की ओर से यात्रा निकाले जाने पर उन्होंने कहा, “मीडिया के बीच चर्चा में बने रहने के लिए कुछ तो करना पड़ेगा। विधानसभा में न्यायिक जांच की मांग की गई और न्यायिक जांच चल रही है। उनको न्यायिक जांच की रिपोर्ट आने देना चाहिए। दूसरी बात, क्या न्यायिक जांच के पहले इस बात को स्पष्ट कर सकते हैं कि उसमें कांग्रेस का कितना हाथ है और पार्टी का दृष्टिकोण क्या है? सामाजिक आंदोलन में कांग्रेस और उनके विधायकों की क्या भूमिका थी? आगजनी की जो घटना हुई, उसमें कांग्रेस का क्या दृष्टिकोण है? इस पर कांग्रेस को बोलना चाहिए।”

 

About rishi pandit

Check Also

इतिहासकार रमेन्द्रनाथ मिश्र ने प्रमुख सचिव सोनमणि बोरा को भेंट की दुर्लभ किताबें

रायपुर, आदिम जाति विकास विभाग के प्रमुख सचिव सोनमणि बोरा को आज आदिवासी अनुसंधान एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *