Thursday , September 19 2024
Breaking News

Crime: गर्लफ्रेंड से मिलने रात में इंदौर से खरगोन गया था युवक, परिजनों ने जमकर पीटा, मौत

  1. प्रेमिका से मिलने इंदौर से गांव पहुंचे युवक की मौत
  2. पुलिस को युवक को बांध कर रखने की दी थी सूचना
  3. लड़की के परिजनों पर युवक की हत्या का आरोप

खरगोन।  इंदौर से 200 किमी दूर भीकनगांव के लुहार फालिया में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की मौत हो गई। प्रेमिका से मुलकात के दौरान युवक को लड़की के परिजनों ने देख लिया। परिजनों ने पुलिस को रात को युवक को बांधकर रखने की जानकारी दी थी। सुबह तक उसकी मौत हो गई। युवक के स्वजन ने प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

पुलिस को बताया युवक को बांध रखा है

उधर, मामले में एसडीओपी राकेश आर्य ने एफएसएल टीम के साथ पंचनामा बनाया। थाना प्रभारी मीना कर्नावत ने बताया की शनिवार को रात के करीब 11 बजे बंटी लुहार फालिया अपनी गाड़ी से आया था। जिसके बाद लड़की से मिलने उसके घर पहुंचा था।

मुलाकत के दौरान ही लड़की के परिजन उठे और झूमा झपटी में बंटी मुंह के बल गिर गया। जिसके कारण उसके कंधे पर चोट भी है। साथ ही उसकी पीठ पर पिटाई के निशान भी है। पैर में सूजन भी है। मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में पुलिस तीन नालों को पार कर फालिया पहुंची। युवक के शव का पीएम सोमवार को किया जाएगा।

रात को फोन कर बुलाया

बहन नीलम ने बताया कि बंटी अपने जीजा के साथ इंदौर में रहता था। शनिवार को करीब 7.30 बजे लड़की का फोन बंटी के पास आया। बंटी किसी को बिना बताए बाइक से रात 8 बजे इंदौर में तेजाजी नगर पुष्पकुंज हास्पिटल से निकला। रात 9 बजे से बाद फोन लगाना शुरू किया, लेकिन फोन नहीं लग पाया।

सुबह मौत की खबर दी

रविवार को सुबह 9.30 बजे का लड़की के घर से फोन आया था कि बंटी हमारे घर आया है। हमने उसको बांध के रखा है। आप लेने आ जाओ। जिसके बाद हम लेने के लिए आ ही रहे थे। इसी दौरान फोन आया कि बंटी की मौत हो गई। स्वजन राकेश ने बताया की उसकी लाठी से पीट पीट कर हत्या की है। आरोपितों को गिरफ्तार करें।

About rishi pandit

Check Also

MP: सीने में दर्द के बावजूद 7 किलोमीटर बाइक चलाकर घर गए सेल्स मैनेजर की कार्डियक अरेस्ट से मौत

मृतक का नाम नमन धाड़गे है। वह 30 साल का थादोपहर में उसे घबराहट हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *